Breaking News
Home / मनोरंजन / “किसी को भी रोस्ट करने से पहले उसकी इजाज़त लेता हूं, तब वीडियो बनाता हूं” Youtuber Carryminati

“किसी को भी रोस्ट करने से पहले उसकी इजाज़त लेता हूं, तब वीडियो बनाता हूं” Youtuber Carryminati

अजय नागर उर्फ(carryminati)कुछ ही महीनों में देश के सबसे बड़े यू-ट्यूबर बनकर उभरे उनकी फैन फॉलोइंग इस वक्त करोड़ों में हैं। उनके ऊपर कई मीम्स भी बनते नजर आए थे जिसमें मीमर्स द्वारा उन्हें 2020 में सबसे ज्यादा फायदा पाने वाला व्यक्ति बताया गया था। अब कैरीमिनाटी कितने फेमस हो चुके हैं, आप खुद इस बात का अंदाज़ा इसी से लगा सकते है की उनसे जुड़ा सवाल केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन द्वारा पूछा गया था।

इतना ही नहीं कैरीमिनाटी जल्द ही अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘मेयडे’ में नज़र आने वाले हैं।साथ ही आपको यह भी बता दें कि, अजय नागर अपने 30 मिलियन subscriber भी पूरे करने वाले है। साथ ही यलगार जो कि उनका सबसे मशहूर गाना है। उस गाने पर 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ हो गए है।

इसी बीच हाल ही में कैरीमिनाटी करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट वुमेन वॉन्ट’ में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी जर्नी और रोस्टिंग वीडियोज़ के बारे में खुलकर बात की। आपको पहले बताते चलें कैरीमिनाटी पहले इतने फेमस यू-ट्यूबर नहीं थे, लेकिन पिछले साल जब टिक टॉक वर्सेज़ यू-ट्यूब हुआ था, तब वो टिक टॉकर को रोस्ट करने की वजह से चर्चा में आ गए थे।

कैरीमिनाटी ने बताया कि, ‘हर आम इंसान की तरह मेरा भी छोटा सा यू-ट्यूब चैनल था। जिससे सब्सक्राइब करन के लिए मैं दोस्तों से रिक्वेस्ट किया करता था। मैं सोचता था अगर मेरे 50 हज़ार भी सब्सक्राइबर हो गए तो बहुत हैं और 1 लाख से ज्यादा तो मुझे जाना ही नहीं है’। करीना ने पूछा आप अक्सर अपने वीडियो में लोगों का अपमान कर रहे होते हो। तो उन लोगों को क्या कहना चाहोगे तो जो ऑनलाइन बुली करने वाला कहते हैं

करीना के सवाल पर कैरीमिनाटी ने जवाब दिया, ‘मैं जब भी किसी को रोस्ट करता हूं, तो हम हमेशा पहले उस शख्स की इजाज़त लेते हैं। और अगर वो शख्स मुझे जानता है तो ये भी जानता होगा कि हम कैसा वीडियो बनाते हैं। जब तक हमें इजाज़त नहीं मिलती तब तक हम वीडियो नहीं बनाते। रही दूसरी बात जितना मैंने देखा है कि रोस्टिंग पर पॉजिटिव रिएक्शन ही आते हैं। यानी अगर हम उस बंदे को ट्रोल भी कर रहे हैं ना तो भी वो फेमस ही होता है। मुझे नहीं लगता कि इसका कोई बुरा असर होता है’

#carryminati. #youtuber.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com