Breaking News
Home / ताजा खबर / चिराग के वार पर जेडीयू का पलटवार, कहा-‘जनता माफ नहीं करेगी’

चिराग के वार पर जेडीयू का पलटवार, कहा-‘जनता माफ नहीं करेगी’

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए अब बहुत कम वक्त बचा है। बिहार के सियासी माहौल में गरमी लगातार बढ़ रही है और सियासी वार-पलटवार लगातार जारी हैं। चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर तीखा हमला किया था और मुख्यमंत्री को सलाखों के पीछे भेजने तक की बात कह दी थी। वहीं अब चिराग पर जेडीयू की तरफ से पलटवार किया गया है। सीएम नीतीश कुमार को सलाखों के पीछे भेजने वाले बयान को लेकर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि अब पानी सिर के ऊपर से बह रहा है। जो शख्स 10 लाख के जूते और घड़ी पहनता है उस आदमी के मुंह से ये सब बातें शोभा नहीं देती। संजय सिंह ने चिराग पासवान को चेतावनी भी दी है। संजय सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि चिराग हमारा मुंह ना खुलवाए, नहीं तो कौन सलाख़ों के पीछे जाएगा ये जनता देखेगी।

वहीं जेडीयू की तरफ से चिराग को चेतावनी और नसीहत एक साथ दी गई है। जेडीयू की तरफ से कहा गया है कि नीतीश कुमार कह चुके हैं कि कोई बच्चा पब्लिसिटी के लिए उनका नाम ले तो उन्हें कोई एतराज नहीं है। लेकिन उस बच्चे को ये याद रखना चाहिए कि श्री कृष्ण ने शिशुपाल को सिर्फ 100 गलतियों के लिए माफ किया था। लेकिन जनता दो-तीन गलतियों से ज्यादा माफ नहीं करेगी।

वहीं जेडीयू की तरफ से कहा गया है कि चिराग पासवान पहले ही बड़ी गलती तो कर चुके हैं और अब उनको लालटेन में जलने का मन हो रहा है। इसलिए वो इधर उधर की बातें कर रहे हैं। कहां जाएंगे.. एडवाइस है कि क्रैश लैंडिंग की तरफ मत जाइए।

उधर चिराग पासवान के बयान को लेकर बीजेपी की तरफ से भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चिराग पर निशाना साधा। जायसवाल ने कहा कि राजनीति में शालीनता का ध्यान रखना जरूरी है। 15 वर्षों के शासन में नीतीश कुमार पर कोई आरोप नहीं लगा। ऐसे में मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाना बेहद गलत है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com