Breaking News
Home / अपराध / कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की बढ़ी मुश्किलें, अब युपी पुलिस ने जारी किया प्रोडक्शन वारंट

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की बढ़ी मुश्किलें, अब युपी पुलिस ने जारी किया प्रोडक्शन वारंट

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की मुश्किलें और बढ़ती दिखाई दे रही है। अब फारूकी के खिलाफ प्रयागराज में दर्ज मुकदमे में प्रोडक्शन वारंट जारी हुआ है। प्रयागराज पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट, इंदौर सीजेएम कोर्ट और जेल में पेश किया है। मुनव्वर पर गृह मंत्री अमित शाह और हिंदू देवी देवताओं को लेकर की गई, अभद्र टिप्पणी पर एफआईआर दर्ज हुई है।

प्रयागराज के जॉर्ज टाउन थाने में आशुतोष मिश्रा नाम के युवक ने एफआईआर दर्ज कराई थी। जॉर्ज टाउन थाने के शिशुपाल शर्मा ने बताया कि, फारूकी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में हिंदू देवी देवताओं और गोधरा ट्रेन कांड में जलकर मरने वाले हिंदुओं का मजाक उड़ाया गया था। इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।

क्या था मामला?

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और उनके साथ 4 और लोगों को बीते हफ्ते पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया था। आपको बता दें इन पांचों के खिलाफ एकलव्य सिंह गौड़ नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी। दरअसल एकलव्य सिंह गौड़ का आरोप था कि, अपनी परफॉर्मेंस के दौरान मुनव्वर फारूकी ने हिंदू देवी देवताओं और अमित शाह को लेकर ऐसी टिप्पणी की जिससे एकलव्य भड़क उठे, और उन्होंने इसका विरोध किया। बाद जब बढ़ गई तो कार्यक्रम को रोक दिया गया और एकलव्य ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसके चलते मुनव्वर फारूकी को गिरफ्तार किया गया।

#munavvarfaruki. #uttarpradesh.

About News Desk

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com