Breaking News
Home / अपराध / एक बार फिर घिरे कानून के शिकंजे में सलमान खान

एक बार फिर घिरे कानून के शिकंजे में सलमान खान

दरसल एक पत्रकार ने सलमान खान पर और उनके के बॉडीगार्ड पर बीच सड़क पर गाली -गलौज ,मारपीट ,धमकाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पत्रकार अशोक पांडेय जो की जो JK24x7 न्यूज चैनल महाराष्ट्र में हेड है
पत्रकार अशोक पांडेय ने अँधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में सलमान खान के खिलाप भारतीय दंड साहिता की धारा 323,392, 426 और 506के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। इसकी 12 जुलाई को सुनवाई की जाएगी।

Image result for salman khan all pics images

खबर के मुताबिक यह मामला 25 अप्रैल मुंबई का है जब रात में सलमान खान अपने बॉडीगार्ड के साथ साईकिल पर सैर कर रहे थे जब उस वक्त पत्रकार अशोक पांडेय अपने कैमरामैन के साथ जुहू कांदिवली जा रहे थे तभी अचानक से उन्होंने सलमान खान को देखा तो उन्होंने अपने कैमरामैन से सलमान खान का वीडियो बनाने को कहा इसके बाद सलमान की नज़र कैमरामैन पे पड़ी तो उन्होंने बॉडीगार्ड को इशारा करते हुए कैमरा छीनने को कहा इसका बिरोध करने पर मारपीट भी की धमकी देने लगे।
पत्रकार अशोक पांडेय के मुताबिक़ उन्होंने बताया सलमानखान की वीडियो बनाने के लिए उनसे पहले पूछा गया इसके बावजूद भी उनके साथ के लोगो ने मारपीट की और फोन छीनकर डाटा डिलीट करने की कोशिस की।

Image result for salman khan all pics images


पत्रकार ने आरोप लगाया की पहले उन्होंने डीएम नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी थी ,जिसे सलमान रौब रुतबा देखते हुए पुलिस ने कोई कार्यवाई न करते हुए शिकायत को अनसुना कर दिया था फिर इसके बाद पत्रकार अशोक पांडेय ने अँधेरी के लोअर कोर्ट में आपराधिक शिकायत याचिका की सुनवाई की गयी। मामले की तफ्तीश जारी है अभी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com