Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / आशुतोष गोवारिकर ने खास लोगों को दिखाया पानीपत का ट्रेलर, संजय दत्त ने लूट ली महफिल

आशुतोष गोवारिकर ने खास लोगों को दिखाया पानीपत का ट्रेलर, संजय दत्त ने लूट ली महफिल

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन संजय दत्त का आभामंडल क्या होता है और उनका अब भी हिंदी सिनेमा के दीवानों पर कैसा असर होता है, इसे देखना हो तो किसी भी कार्यक्रम में बस उनकी एंट्री और उनका लोगों से मिलने का अंदाज देखना होता है।

इस बार संजय दत्त अहमद शाब अब्दाली बने हैं। और,कांचा चीना के बाद संजय दत्त का ये अगला खतरनाक रूप दर्शकों को दिखेगा मशहूर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में। पानीपत की शूटिंग पूरी हो चुकी है। रविवार को आशुतोष ने अपनी फिल्म का ट्रेलर खास लोगों के साथ साझा किया।

शनिवार देर रात आशुतोष ने खुद तमाम सीनियर पत्रकारों और करीबियों को एक संदेश भेजकर  बताया कि फिल्म का ट्रेलर तैयार है और वह सबसे पहले इसे अपने बरसों से शुभचिंतक रहे लोगों को ही दिखना चाहते हैं। मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में रविवार की सुबह पहले सदाशिव राव भाऊ यानी अर्जुन कपूर आए, फिर आईं पार्वती बाई यानी कृति सैनन, लेकिन जब फिल्म में अहमद शाह अब्दाली बने संजय दत्त आए तो सबसे ज्यादा हलचल मची।

फिल्म का ट्रेलर कमाल है और परदे पर फिल्म के सारे कलाकारों के लुक्स भी उतने ही धमाल हैं। जोधा अकबर के बाद आशुतोष गोवारिकर ने खास लोगों को दिखाया पानीपत का ट्रेलर, संजय दत्त ने लूट ली महफिल ने फिर एक बार भारतीय इतिहास के पन्ने पलटे हैं और इस बार लग रहा है कि मोहन जोदाड़ो वाली गलतियां दोहराने से वह बचे हैं।

आशुतोष की इस फिल्म का अरसे से इंतजार रहा है औऱ ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसी दिन कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडेनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो भी रिलीज होगी।

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com