Breaking News
Home / खेल / एहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था’: युवा स्टार ने आईपीएल 2023 में एलएसजी बनाम आरसीबी मैच में खेद व्यक्त किया

एहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था’: युवा स्टार ने आईपीएल 2023 में एलएसजी बनाम आरसीबी मैच में खेद व्यक्त किया

2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई नाटकीय मैच हुए, लेकिन जो शायद दो पक्षों के बीच दुश्मनी के लिए खड़ा था, वह लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच लीग स्थिरता थी। लखनऊ में दो टीमों के मैच के दौरान इसका अधिकांश हिस्सा आरसीबी के दिग्गज विराट कोहली, एलएसजी के अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी नवीन-उल-हक और बाद में उनकी टीम के संरक्षक गौतम गंभीर के इर्द-गिर्द घूमता था, अन्य खिलाड़ी भी खेल की भावनाओं में उलझे हुए थे। दोनों पक्षों के बीच खेले गए पहले मैच में।
एलएसजी के तेज गेंदबाज आवेश खान ऐसे ही एक खिलाड़ी थे। आवेश ने विजयी रन पूरा करने के बाद हेलमेट को जमीन पर फेंक कर उस खेल में एलएसजी की जीत का जश्न मनाया। आवेश ने मैच में सिर्फ एक गेंद का सामना किया, जो खेल की आखिरी गेंद थी। इससे पहले, गेंदबाज हर्षल पटेल ने अपनी गेंद डालने से पहले नॉन-स्ट्राइकर को रन आउट करने की कोशिश की थी। अंत में जब उसने डिलीवरी फेंकी, तो इसने आवेश के बाहरी किनारे को हरा दिया लेकिन बल्लेबाज रन के लिए तैयार हो गए और सफल रहे। इस तरह एलएसजी ने 213 के विशाल लक्ष्य का पीछा किया और आवेश ने अपना हेलमेट उतारकर जमीन पर पटक कर जश्न मनाया।

About Swati Dutta

Check Also

इंग्लैंड का बैजबॉल रणनीति सुपर फ्लॉप, टीम इंडिया ने सीरीज में अच्छे से धोया

टीम इंडिया ने इंगलैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरिज में अच्छे से धूल चटा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com