Breaking News
Home / ताजा खबर / कर्नाटक की अनोखी शादी, टॉस के जरिए दुल्हन चुनने का लिया गया फैसला

कर्नाटक की अनोखी शादी, टॉस के जरिए दुल्हन चुनने का लिया गया फैसला

दक्षिण भारत के कर्नाटक से एक अनोखी शादी का मामला सामने आया जहां की टॉस के जरिए दुल्हन का चुनाव किया गया। अभी तक आपने ऐसी शादियों के बारे में सुना होगा जहां कि या तो लड़का अपनी मर्जी से पसंद करता है या फिर माता-पिता की पसंद से शादी तय की जाती है, लेकिन कर्नाटक की यह शादी इन सब से थोड़ी हटके है क्योंकि यहां पर दो दुल्हन होने की वजह से टॉस करके एक दुल्हन का चुनाव करने का निर्णय लिया गया।

जानकारी के मुताबिक युवक का दो लड़कियों से प्रेम संबंध होने की वजह से दोनों ही शादी के लिए अड़ गई जिसके बाद गांव वालों ने एक रास्ता निकाला और टॉस करके एक दुल्हन को चुनने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

बताया जा रहा है कि दोनों ही युवतियां इस बात को ले कर अड़ गईं कि युवक की शादी होगी तो सिर्फ उससे ही। गांव वालों ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उसका कोई फायदा न होने पर समझाने की कोशिश की लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। उसी बीच एक युवती ने आत्महत्या का प्रयास भी किया। इस सब को देखते हुए गांव वालों ने एक फैसला किया कि टॉस किया जाएगा और जो जीतेगा उसी की शादी युवक से कराई जाएगी।

इस शादी के लिए टॉस से पहले यह शर्त रखी गई थी कि पहले एक बॉन्ड पेपर पर तीनों लोगों को साइन करने होंगे और जो भी फैसला होगा उसे मानना पड़ेगा। इन सभी प्रक्रियाओं के बाद जब टॉस की बारी आई तो अब तक खामोश युवक ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी। बता दें कि जिस युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी उसे युवक ने गले लगा लिया। यह सब देखते ही दूसरे युवती भड़क गई और उसने युवक को जोड़ से तमाचा मार दिया। इस घटना के बाद यह साफ हो गया था कि युवक से किस युवती की शादी होगी और टॉस करने की जरूरत नहीं पड़ी।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com