Breaking News
Home / ताजा खबर / दक्षिणी दिल्ली के लिए आज यातायात परामर्श: पांच घंटे तक वाहनों की आवाजाही बाधित रह सकती है

दक्षिणी दिल्ली के लिए आज यातायात परामर्श: पांच घंटे तक वाहनों की आवाजाही बाधित रह सकती है

ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि रथ यात्रा दोपहर 2.30 बजे हौज खास गांव के श्री जगन्नाथ मंदिर से निकलेगी और अरबिंदो मार्ग से गुजरेगी|
दक्षिण दिल्ली के कई हिस्सों में वाहनों की आवाजाही, विशेष रूप से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के आसपास की मुख्य सड़कों पर मंगलवार को यातायात प्रतिबंध और जगन्नाथ रथ के लिए मार्ग बदलने के कारण चार से पांच घंटे तक प्रभावित रहेगी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को कहा कि जुलूस दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे के बीच निर्धारित किया गया है।

तक प्रभावित रहेगी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को कहा कि जुलूस दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे के बीच निर्धारित किया गया है।
धार्मिक जुलूसों के दौरान जो सड़कें प्रभावित रहेंगी उनमें अरबिंदो मार्ग, आईआईटी फ्लाईओवर और एम्स लूप के बीच दोनों कैरिजवे, बलबीर सक्सेना मार्ग, चौधरी दिलीप सिंह मार्ग, चौधरी हुकुम चंद मार्ग, गौतम नगर रोड, बारापुला रोड और त्यागराज स्टेडियम के बीच का मार्ग शामिल हैं। ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आईएनए मार्केट, जहां से जुलूस निकाला जाएगा।

पहले एडवाइजरी के अनुसार, ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि जगन्नाथ रथ यात्रा दोपहर 2.30 बजे हौज खास गांव में श्री जगन्नाथ मंदिर से निकलेगी और अरबिंदो मार्ग से गुजरेगी। जुलूस वापस एम्स के पास से होकर हौज खास गांव लौटेगा। अरबिंदो मार्ग पर दोनों कैरिजवे प्रभावित होंगे।
महरौली और गुरुग्राम से अरबिंदो मार्ग के रास्ते आने वाले यात्रियों के लिए, यातायात पुलिस ने उन्हें सलाह दी है कि वे बाहरी रिंग रोड का पालन करें और रिंग रोड के माध्यम से नई दिल्ली में अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए पंचशील फ्लाईओवर या अफ्रीका एवेन्यू रोड से अगस्त क्रांति मार्ग लें। अरबिंदो मार्ग के माध्यम से महरौली और गुरुग्राम की ओर जाने वालों के लिए, ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें एम्स फ्लाईओवर से रिंग रोड का अनुसरण करने और एंड्रयूज गंज फ्लाईओवर और अगस्त क्रांति मार्ग से अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए दाएं मुड़ने का सुझाव दिया है।

About Swati Dutta

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com