Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / दूसरे धर्म में शादी करने के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी इंडस्ट्री, पांच साल बाद फिर की वापसी

दूसरे धर्म में शादी करने के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ दी थी इंडस्ट्री, पांच साल बाद फिर की वापसी

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन टीवी में ‘कहीं तो होगा’ सीरियल की कशिश तो आपको याद ही होगी । इस सीरियल में लीड रोल कर कशिश ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक-दो सीरियल में काम करने के बाद कशिश ने ग्लैमर की दुनिया से किनारा कर लिया। लंबे समय से वह लाइम लाइट से दूर थीं लेकिन एक बार फिर से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में वापसी की है। जानिए आखिर कशिश कहां हैं और क्या कर रही हैं

कशिश का असली नाम आमना शरीफ है। आमना ने साल 2003 में टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘नायिका’ जैसे सीरियल में काम किया था। इसके साथ ही आमना ने सिनेमाजगत में भी हाथ आजमाया। आमना ने ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’, ‘शकल पे मत जा’ जैसी फिल्में की।

टीवी और फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद आमना ने 2013 में करियर छोड़ने का फैसला लिया। आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली। इससे पहले कई सालों से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया।

आमना 2015 में मां बनी थीं। आमना के बेटे का नाम आर्यन कपूर है। आमना की शादी से पहले उनकी कई सितारों के साथ नजदीकियों की खबर मीडिया में आई थीं। आपको बता दें, आमना शरीफ आखिरी बार एक विलेन फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था।

इस फिल्म के बाद आमना ने एक बार फिर से लाइमलाइट से दूर हो गईं। वहीं अब आमना ने एक बार फिर से टीवी पर धमाकेदार एंट्री ली है। आमना इस वक्त एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। आमना से पहले कोमोलिका का किरदार हिना खान ने निभाया था।

 

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com