Breaking News
Home / ताजा खबर / लव स्टोरी का क्रेज

लव स्टोरी का क्रेज

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल :- आपने वो मशहूर डायलाॅग तो सुना होगा “एक लड़की थी दीवानी सी” ऐसा ही कुछ देखने को मिला है एक विमान का सिक बैग पर जी हाँ आपको बता दें की अमेरिका की रहने वाली 21 साल की एंड्रिया ने एक विमान में यात्रा के दौरान मिले सिक बैग पर अपनी लव स्टोरी लिख डाली। इस दीवानी का लिखा लव लेटर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। एंड्रिया ने उसे जहाज में ही छोड़ दिया था।  इसे छोड़ने से ज्यादा फेंकना कहा जा सकता है क्योंकि वो प्लेन में उपलब्ध सिकनेस बैग पर लिखा था, जो यात्री जहाज में तबियत खराब होने पर उल्टी करने के लिए प्रयोग करते हैं। बाद में ये विमान के सफाईकर्मियों  को मिला और उहोने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद जो हुआ वो कमाल था क्योंकि एंड्रिया की प्रेमकहानी सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुई कि एक क्रेज बन गयी। एक अनुमान के अनुसार रेडिट पर लिखी ये पोस्ट लगभग 50 हजार से भी ज़्यादा बार शेयर की जा चुकी है। आखिर क्या है इस कहानी में जो हर कोई इसके बारे में जानना चाहता है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

 

facebook

 

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

 

twitter

मासूम प्यार का इजहार

सूत्रों की मानें तो इस खत को पोस्ट करने वाली विमान की सफाई कर्मी के अनुसार उसे ये खत लगभग एक साल पहले विमान की सफाई के दौरान एक सीट के पीछे से मिला था। ये एंड्रिया की बेहद मासूम कहानी है जो उसने उस शख्स के लिए अपनी भावनाओ को व्यक्त करते हुए लिखी थी जिसे, इस प्यार के बारे में अभी कुछ पता नहीं था। इस लड़की ने लिखा कि वो अपने इमोशंस के बारे में अपने प्रेमी को बताना चाहती है। वह अपने बेस्ट फ्रेंड को बताना चाहती है कि वो उसे बेहद प्यार करने लगी है। इसीलिए वो एक सरप्राइज विजिट के तौर पर ये यात्रा कर रही है।

किया एंड्रिया ने सफर में बोरियत दूर करने के लिए लिखा था खत

सबसे मजेदार बात ये है कि एंड्रिया का जो खत इस कदर वायरल हो रहा है वो उसने दरसल सफर में बोरियत दूर करने के लिए लिखा था। उसने लिखा कि वो मियामी से डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया जा रही है और बुरी तरह बोर हो रही है। उसने ये भी स्पष्ट किया कि वो 21 साल की है और अपने बेस्टफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए जा रही है ताकि उसे अहसास करा सके कि वो उससे कितना प्यार करती है। उसने लिखा कि वो विमान में है जिसका टिकट उसने एक दिन पहले सुबह 4 बजे लिया था। वह अपने दोस्त से प्यार करने लगी है और वो बोस्टन से न्यू ऑर्लियंस जाते समय डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में रुका है। बेशक ये कदम पागलपन से भरा और बोल्ड हो पर उसे ये करना ही है क्योंकि उसके बाद उसे परीक्षा देने ऑस्ट्रेलिया जाना था और तब वो 5 महीने तक अपने दोस्त से नहीं मिल पाती।

 

 

जरूरी था इजहार जिस पर लोगों को आ गाया प्यार

ये खत काफी मज़ेदार तरीके से लिखा था और उसमें एंड्रिया ने बताया कि वो बेहद बोर हो रही है और ये भी नहीं जानती कि वो क्या करने वाली है, ये पागलपन लग सकता है पर उसे अपनी भावनायें तो जाहिर करनी ही हैं। उसका वाईफाई नहीं चल रहा था और उसने इसकी भी शिकायत खत में लिख डाली। उसने खत में अपने जज्बात जाहिर करने के लिए मदद के साथ-साथ दुआ भी मांगी। एंड्रिया के शायद इसी अंदाज ने सोशल मीडिया यूजर्स को आकर्षित किया। और  उन्होंने इस खत पर ढेरों लाइक और कमेंट करते हुए इस बात की खोज लगाने की भी इच्छा जाहिर की आखिर उसकी प्रेमकहानी का अंजाम क्या हुआ

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com