Breaking News
Home / ताजा खबर / मामूली बात पर लड़ाई

मामूली बात पर लड़ाई

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल :- जानकारी मिली है की मंगलवार को सिडनी के उत्तरी तट पर मौजूद चेस्टवुड में रेलवे स्ट्रीट रोड पर एक चाइनीज सीफूड रेस्टोरेंट है जहा मंगलवार को एक दंपत्ति में अजीबो गरीब मुद्दे पर झगड़ा शुरू हो गया। मामला इस कदर बढ़ गया कि पति ने भारत के डायल 100 की तरह के आधिकारिक स्थानीय आपात नंबर ट्रपल जीरो पर फोन करके पुलिस को ही बुला लिया। उसने पुलिस से कहा कि वे उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लें।

जानिए इस अनोखे मामले की पूरी सच्चाई

दरसल जब कपल रेस्टोरेंट पहुंचा और उसने सीफूड आर्डर किया तब उनके बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। मोके पर मौजूद डेलीमेलनामक इक शख्स का कहना है कि दोनों ने खाना भी बहुत अच्छी तरह खाया। झगड़ा शुरू हुआ खाने का बिल आने पर। पत्नी ने कहा कि वो बिल का भुगतान नहीं करेगी बल्कि पूरे पैसे पति को ही देने होंगे। जबकि पति का कहना था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी तय नहीं हुआ था। अब वो ऐसा नहीं कर सकती। इसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच जोरदार लड़ाई हो गई।

आखिर क्यों पुलिस को देना पड़ा दखल

जब मामला हाथ से निकल गया तो पति ने पुलिस को फ़ोन कर दिया फोन सुन कर पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची तो सारा किस्सा जान कर भौंचक्की रह गयी। इसके बाद मौके पर आये अधिकारियों ने पति को समझाया कि 000 इमरजेंसी नंबर है जिसे मुसीबत में फंसने पर डॉयल करना चाहिए, नाकि आपसी झगड़े को सुलझाने के लिए। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। इसके बावजूद ये पता नहीं चल सका कि अंत में पूरे बिल का भुगतान किसने किया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com