Breaking News
Home / राजनीति / मरते दम तक राहुल और सोनिया गांधी का रहूंगा वफादार – सिद्धु

मरते दम तक राहुल और सोनिया गांधी का रहूंगा वफादार – सिद्धु

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया की कि मरते दम तक कांग्रेस पार्टी अथवा -राहुल गांधी और साेनिया गांधी के साथ रहूंगा और उनका वफादार रहूंगा। बता दे की कांग्रेस को हुई पंजाब लुधियाना रैली में पंजाब कांग्रेस के नेताओंं ने एक बार फिर एकजुटता दिखाने की काेशिश की। लुधियाना में मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी और पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ राज्‍य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू एक मंच पर नजर आए। लेकिन, इस दौरान सिद्धू ने एक बार फिर अपनी पार्टी की चन्‍नी पंजाब सरकार पर ही प्रशन उठा दिया। इसके बाद चन्‍नी ने इन सवालों के भली भाती उत्तर दिए।

पंजाब कांग्रेस की लुधियाना रैली में सिद्धू ने चन्‍नी पंजाब सरकार पर दागे सवाल, सीएम चन्‍नी ने दिए उत्तर

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने रेत की कीमत और खाली सरकारी पदों का मामला उठाकर पंजाब मुख्‍यमंत्री चन्‍नी को चिंता में डाल दिया। बताया जा रहा है की पंजाब के हित की बात क‍हता रहूंंगा कोई पद दिया जाए या न दिया जाए। बता दे की सिद्धू ने कहा कि पंजाब चुनाव में 50 फीसद टिकट महिलाओं को देना होगा । बता दे साथ ही उन्‍होंने कहा कि मरते दम तक राहुल गांधी और साेनिया गांधी का वफादार रहूंगाा। बता दे बाद में मुख्‍यमंत्री चन्‍नी ने अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को जैम कर गिनवा दिया ।

नवजोत सिद्धू के बाद पंजाब मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी ने रैली काे संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि पंजाब में माफियाराज खत्‍म करेंगे। सिद्धूू द्वारा महंंगे रेत का मुद्दा उठाने के जवाब में चन्‍नी ने कहा कि पंजाब में रेत 22 रुपये प्रति फीट के हिसाब से बिक रही है। सरकार की सोच माफिया राज को खत्‍म करने की है।

पंजाब सीएम ने कहा- अब केबल माफिया पर नजर, 100 रुपये महीना होगी केबल टीवी की दर

बताया जा रहा है की चन्‍नी ने अब अगली नजर केबल माफिया पर है। राज्‍य में केबल वाले 400 से 1000 रुपये महीना वसूल रहे हैंं।असली लूट केबल वालों की है। अब इनको सीधा करना है। अब उनको 100 रुपये से ज्‍यादा नहीं देना है। उन्‍होंने केबल वालों की ओर इशारा करते हुए कहा कि ग्राहकोंं को अधिक लिए पैसे वापस कर दो, नहीं तो अगली कार्रवाई के लिए मैं जिम्‍मेदार नहीं होऊंगाा। राज्‍य में एक परिवार ही पूरा केबल नेटवर्क संभाल रहा है।

बता दे की –निजी बसों पर हुई कार्रवाई की चर्चा करते हुए सीएम चन्‍नी ने कहा कि ऐसी बसें अब थानों में हैंं। गड़बड़ी करने वालों को नहीं छोड़ेंग। हमने जो कहा था, करके दिखाया है। इस दौरान चन्‍नी ने पूर्व सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर भी कटाक्ष किए और कहा कि वह बादलों से मिले हुए थे। यही कारण है कि उन्‍होंने साढ़े चार साल तक कोई कार्रवाई नहीं की।

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के द्वारा उठाए गए राज्‍य में नौकरी के मुद्दे का जवाब देते हुए चन्‍नी ने कहा कि राज्‍य में एक लाख नई नौकरियां देंगे। राज्‍य के युवाओं को बिना सिफारिश के योग्‍यता के आधार पर नौकरियां दी जाएगी। इसके साथ ही चन्‍नी ने ऑटो वालों के साथ केजरीवाल की मीटिंग से पहले उनको राहत दे दी।

उन्‍होंंने कहा कि ऑटो और रेहड़ी वालों से अवैध वसली बंद होगी। कोई पुलिस वाला उन्‍हें नहीं रोकेगा। उन्‍होंने कहा कि लुधियाना की छोटी फैक्ट्री के फिक्स्ड चार्ज हाफ किया जाएगा। नगर निगम के सफाई सेवक 10 दिन में पक्के होंगे और जो सफाई सेवक दर्ज चार निगम में हैं उन्हें पक्के के सर्टिफिकेट दिए जाएंगे

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी भी UP पहुँचेगी थाह लेने

यह भी पढ़ें: क़ानून मंत्री किरण रिजिजु ने राहुल गांधी पर दिया बयान

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया , मैं कार्यकर्ताओं के लिए लड़ता हूंं। सिद्धू जैसे कई आएंगे, कई जाएंगे, लेकिन कांग्रेस बनी रहेगी। पार्टी संगठन बनाने की जरूरत है।

पार्टी का संगठन बनाते ही राज्‍य में 2022 में भी हमारी सरकार बन जाएंगे। राज्‍य में पांच हजार चेयरमैनी के पद खाली हैं। आज इन पदों को भर दो अगली सरकार बन जाएगी। पहले पैसे से चेयरमैनी मिलती थी, लेकिन अब यह बंद हो गया है।

About news

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com