Breaking News
Home / मनोरंजन / धाकड़’ के सेट पर एक्शन मोड में दिखीं कंगना रनौत, अपनी टीम को इस वजह से कहा धन्यवाद

धाकड़’ के सेट पर एक्शन मोड में दिखीं कंगना रनौत, अपनी टीम को इस वजह से कहा धन्यवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इन फिल्मों में ‘धाकड़’ भी शामिल है, जिसकी रिलीज डेट का हाल ही में ऐलान किया गया। अब अभिनेत्री ने सेट से वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें वो एक्शन मोड में नज़र आ रही हैं। कंगना ने अपनी टीम को भी धन्यवाद कहा है।

कंगना ने ट्वीट किया, ‘इस तरह का जुनून और प्रतिबद्धता जो कलाकार और तकनीशियन व्यक्त करते हैं, यह सिर्फ पैसे के लिए नहीं है, तो इसके लिए क्या है? क्यों ये क्रेजी कलाकार अपनी भलाई या मानवीय मर्यादा को भूल जाते हैं और क्या करते हैं? वैसे ज्यादातर कलाकार नहीं जानते हैं और यह ठीक है।’

कंगना रनौत इन वीडियो और फोटोज में एक्शन सीन शूट करने के लिए रिहर्सल करती दिखाई दे रही हैं व अपनी टीम के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘यह मेरी टीम के लिए एक प्रशंसात्मक ट्वीट है, वे कोयला खदानों में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए महीनों से प्रिपेयर कर रहे हैं, जबकि मैं गेस्ट अपीयरेंस सिर्फ एक आलसी रिहर्सल करती हूं।’

बता दें कि कंगना रनौत अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने फिल्म के पोस्टर के साथ इस बात की घोषणा की थी। पोस्टर में कंगना के हाथों में तलवार है और बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं।

कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “‘धाकड़’ भारत की पहली महिला प्रधान हाई ओकटाइन जासूसी थ्रिलर फिल्म है। मैं भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के साथ हॉलीडे वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और मैं दर्शकों को 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलाने के लिए इंतजार कर रही हूं।”

#kanganaranout. #Dhakad.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com