Breaking News
Home / खेल / प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोहली ने कही ऐसी बात की सुनते सब हो गए खुश

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोहली ने कही ऐसी बात की सुनते सब हो गए खुश

News Desk

2019 में इंडिया के खेल की शुरुवात काफी अच्छी रही ह। इंडिया वर्सेज़ ऑस्ट्रेलिआ जितने के बाद अब इंडिया ने वन-डे सीरीज़ भी जीत ली है। ऐसा पहली बार हुआ है कि दो देशों के बीच हुई पारी को भारत ने जीता हो। सबसे बेहतरीन प्रदर्शन महेंद्र सिंह धोनी का रहा है। उन्होंने तीनों मैचों में पचास रन लगाए। हालांकि पहले मैच में स्लो इनिंग्स में उन्हें काफी दिक्कत आई, लेकिन बाद में बाकी के दो मैचों मे उन्होंने सब संभाल लिया।

इसके बाद अगर हम सेंचुरी की बात करें तो, विराट कोहली इसमें पीछे नहीं रहे उन्होंने दूसरे वन-डे में सेंचुरी बनाई। इस पूरे मैच में इंडिया को बल्लेबाज़ी के साथ-साथ गेंदबाज़ी का भी पूरा साथ मिला। गेंदबाज़ी में भुवनेश्वर कुमार का अच्छा प्रदर्शन रहा। साथ ही बुमराह और शमी का भी सपोर्ट रहा। युजवेंद्र ने आखरी मैच में सबका दिल जीत लिया, उन्होंने 42 रन लेकर 6 विकेट उखाड़े।

मैच खत्म होने के बाद इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, धोनी जितना डेडिकेटेड प्लेयर टीम में और कोई नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बाहर जितनी भी बातें होती रहें, धोनी पर सवाल उठाना कतई ग़लत है। हमें धोनी को अपना स्पेस देना चाहिए।

साथ ही उनका कहना है कि, टीम में धोनी के लिए सभी बेहद खुश हैं, उनके बल्ले से रन निकलते अच्छे लगते हैं। जब आप अपना विश्वास वापिस पा लो और भी ज़्यादा अच्छा लगता है। जब आपको इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने को नहीं मिल रहा हो। उस लिहाज़ से तीनों मैचों में उनके बल्ले से रन निकलना एक अच्छा संकेत है।

उनका कहना है कि, वह टीम से बेहद खुश है और टीम के हर सदस्य ने जितने के लिए अपना पूरा प्रयास किया है। उनका मान्ना है कि, ये एक बैलेंस्ड परफॉरमेंस थी। वर्ल्ड कप से ठीक पहले ऐसा प्रदर्शन टीम में और भी उत्साह भर देता है। प्रेस कांफ्रेंस के अंत में कोहली ने ऐसी बात कही जिसने सबका दिल जीत लिया, उन्होंने बोला की जीतने के लिए खिलाड़ियों ने अपना 100% दिया है लेकिन ये उनके अकेले की मेहनत नहीं है, यही कहते हुए उन्होंने स्पोर्ट्स अथॉरिटी को ढे़र सारा शुक्रिया कहा और उनकी खूब बड़ाई की।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com