Breaking News
Home / राज्य / वार्ड बॉय की मौत वैक्सीन लगने से नहीं हर्ट अटैक से हुई – मुरादाबाद, CMO

वार्ड बॉय की मौत वैक्सीन लगने से नहीं हर्ट अटैक से हुई – मुरादाबाद, CMO

मुरादाबाद में कोरोना वैक्सीन लगने के बाद वार्ड बॉय की मौत के मामले में अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा है कि, मौत की वजह हार्टअटैक है। मुरादाबाद जिला अस्पताल में तैनात 48 साल के वार्ड बॉय महिपाल की कोरोना वैक्सीन लेने के बाद तबियत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया था। लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

बता दें कि 16 जनवरी को वार्डबॉय महिपाल को कोरोना वैक्सीन लगाया गया था। रविवार शाम को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इस मामले में महिपाल के परिजनों का कहना है कि, तबीयत बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल के सीएमओ ने रविवार को कहा था कि, वैक्सीन का कोई रिएक्शन मालूम नहीं होता है। उनके मौत के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिपाल पहले कोरोना संक्रमित नहीं थे।

मृतक महिपाल के बेटे विशाल ने कहा कि, 16 जनवरी को उनके पिता ने कहा था कि, वह उसे लेकर जिला अस्पताल चलें। क्योंकि उनका कोरोना वैक्सीनेशन होने वाला है। विशाल ने कहा कि, 16 जनवरी को वैक्सीनेशन के बाद वह अपने पिता को साथ लेकर आया, उनकी सांस फूल रही थी। और वह खास रहे थे विशाल ने कहा कि, वह कोरोना से पॉजिटिव नहीं थे। उन्हें निमोनिया था, अस्पताल से आने के बाद उनकी तकलीफ पड़ गई थी।

मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एमसी गर्ग ने रविवार को कहा था कि, उनके मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा। आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि महिपाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इस मामले में अस्पताल प्रशासन और गहन जांच कर रहा है।

#muradabad. #vaccinesideeffect

About News Desk

Check Also

person feeling pain in the knee

Health Tips: घुटनों के दर्द से राहत पाने के लिए ये हैं घरेलू उपाय

एक उम्र के बाद घुटनों में दर्द होना बड़ी समस्या बन जाता हैं। इसके कुछ …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com