Breaking News
Home / देश / अक्षय ने इस कहानी को सुनाकर लोगो से राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने को कहा

अक्षय ने इस कहानी को सुनाकर लोगो से राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने को कहा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लोगों से की अपील

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लोगों से अपील की है कि, वह अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में अपना योगदान दें। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहानी सुनाई और कहा कि, मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी है। मैंने शुरुआत कर दी है। उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे।

अक्षय ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा बहुत खुशी की बात है कि, अयोध्या में हमारे श्री राम की भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. अब योगदान की बारी हमारी है मैंने शुरुआत कर दी है उम्मीद है। आप भी साथ जुड़ेंगे जय सियाराम।

छोटी गिलहरी की कहानी साझा की

अक्षय कुमार ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है। उसमें वह कहते हैं। कल रात में अपनी बेटी को एक कहानी सुना रहा था। आप सुनेंगे एक तरफ वानरों की सेना थी। और दूसरी तरफ थी लंका, और दोनों के बीच में महासागर, वानर सेना बड़े-बड़े पत्थरों को उठाकर समंदर में डाल रही थी। राम सेतु का निर्माण कर सीता मैया को वापस जो लाना था। प्रभु श्रीराम किनारे पर खड़े सब कुछ देख रहे थे। तभी उनकी नजर पड़ी एक गिलहरी पर

उन्होंने आगे कहा गिलहरी पानी में जाती, फिर किनारे पर आती, रेत में रुठ जाती थी। फिर राम सेतु के पत्थरों की और जाती। फिर से पानी में जाती, और फिर रेत पर, फिर पत्थरों पर, राम जी को आश्चर्य हुआ यह हो क्या रहा है? वह गिलहरी के पास गए, और उन्होंने उनसे पूछा तुम यह क्या कर रही हो? गिलहरी ने जवाब दिया मैं अपने शरीर को गिला करती हूं, उस पर रेत में मढ़ती हूं, और पत्थरों के बीच में जो दरारे हैं उसे भर्ती हूं। राम सेतु का निर्माण में मैं भी अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं।

अब हमारी बारी है

अभिनेता अक्षय कुमार ने आगे कहा कि आज बारी हमारी है। अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। हममें से कुछ वानर और कुछ गिलहरी बने और अपनी अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देकर ऐतिहासिक भव्य राम मंदिर बनाने में साझीदार बने। उन्होंने कहा कि मैं खुद इसकी शुरुआत करता हूं। मुझे विश्वास है कि आप भी मेरे साथ जुड़ेंगे। ताकि आने वाली पीढ़ियां को मंदिर से मर्यादा पुरुषोत्तम राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मिलती रहे।

#akshaykumar #rammandir #ayodhya

About News Desk

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com