Breaking News
Home / ताजा खबर / सकते में आए हजारों किसान! हिमांशी खुराना निकलीं कोरोना वायरस पॉजिटिव

सकते में आए हजारों किसान! हिमांशी खुराना निकलीं कोरोना वायरस पॉजिटिव

बिग बॉस 13 फेम और पंजाब की नामी कलाकार हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक पोस्ट कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। हिमांशी खुराना ने पोस्ट कर बताया है कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। हैरानी की बात ये है कि बीते दिनों ही हिमांशी खुराना ने किसानों के प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। इसके बाद अब हिमांशी खुराना के कोविड-19 का शिकार होने की खबर को लेकर हजारों लोगों में चिंता दौड़ गई है। हिमांशी खुराना ने दो दिन पहले ही पंजाब में हो रहे किसान बिल के विरोध में चल रहे किसानों के प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।

https://youtu.be/i2rtNhw7dBo


एक्ट्रेस ने किसान प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, जिसके बाद सिंगर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट करवा लें और प्रदर्शन में आवश्यक ध्यान रखें।


हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो के जरिए एक नोट शेयर किया है। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि सभी एहतियात बरतने के बाद मेरे कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी जानते हैं कि मैंने कल विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने अपने अपनी शूटिंग शुरू करने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट करवाने के बारे में सोचा था।’आगे सिंगर ने लिखा, ‘मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट करवा लें और प्रदर्शन में जरूरी एहतियात बरतें। इसलिए मेरी प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील है कि वो यह ना भूलें कि हम एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं। अपना ध्यान रखें।’ इससे पहले सिंगर की प्रदर्शन में हिस्सा लेने की तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वो किसानों के बीच बैठी थीं।बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय से किसानों का समर्थन कर ही हैं और सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर पोस्ट कर रही हैं। हिमांशी का कहना है कि जो किसान साल भर मेहनत करते हैं, सरकार उनके साथ नहीं हैं। साथ ही उन्होंने किसानों के कई मुद्दों को उठाया, जिन्हें लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। कई पंजाबी सिंगर्स ने भी किसानों का समर्थन किया है। बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर ही चर्चाओं में छाई रहती है। इस शो के दौरान उनकी कंटेस्टेंट असीम रियाज से बढ़ी नजदीकियां भी काफी सुर्खियों में रही थी। शो के दौरान ही दोनों स्टार्स ने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था। जिसके बाद उनके लव एंगल की खूब चर्चा रही। शो के बाद दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ कई म्यूजिक वीडियोज में दिख चुके हैं।

https://youtu.be/KNSOIj6u4sU

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com