Breaking News
Home / ताजा खबर / सिया के राम अभिनेता आशीष शर्मा ने आदिपुरुष की आलोचना की: ‘ऐसा लगता है जैसे उन्होंने इसे व्हाट्सएप फॉरवर्ड से बनाया है’

सिया के राम अभिनेता आशीष शर्मा ने आदिपुरुष की आलोचना की: ‘ऐसा लगता है जैसे उन्होंने इसे व्हाट्सएप फॉरवर्ड से बनाया है’

nike air max sale mens buy sex toys online arda wigs custom nfl jersey custom jerseys nfl fantasy adult sex toys cheap nfl football jerseys shop nfl jerseys adidas factory outlet adidas best shoes mens sex toys travis scott jordan 1 cheap human hair wigs nfl jersey for sale

सिया के राम में छोटे पर्दे पर राम का किरदार निभाने वाले आशीष शर्मा ने कहा है कि ओम राउत की आदिपुरुष में इरादे और शोध की कमी है।
आदिपुरुष के खराब संवादों और खराब वीएफएक्स के इस्तेमाल को लेकर प्रतिक्रिया और आलोचना का तूफ़ान खड़ा कर दिया है। अब, छोटे पर्दे पर सिया के राम में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता आशीष शर्मा ने फिल्म की आलोचना की है और इसे ‘रामायण बनाने का एक आलसी प्रयास’ कहा है।
आदिपुरुष के बारे में
आदिपुरुष, जो महाकाव्य रामायण का रूपांतरण है, इसमें प्रभास राघव (राम पर आधारित), कृति सनोन जानकी (सीता), सैफ अली खान लंकेश (रावण), सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नागे बजरंग की भूमिका में हैं। हाल ही में, दर्शकों और रामायण और महाभारत जैसे हिट टीवी शो के कई दिग्गज कलाकारों की कड़ी प्रतिक्रिया के बीच आदिपुरुष में कुछ संवादों को संशोधित किया गया था।

आदिपुरुष पर आशीष शर्मा की प्रतिक्रिया
Wion News को दिए एक इंटरव्यू में आशीष शर्मा ने आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म पर निराशा व्यक्त की है. उन्होंने कहा, “शुरुआत में मैं वास्तव में उत्साहित था क्योंकि मुझे लगा कि हमारा सिनेमा अपने धर्मग्रंथों के प्रति जाग रहा है। हम लंबे समय से अपने ही धर्मग्रंथों से अनभिज्ञ थे। और आखिरकार, ऐसा लगा कि हम जाग रहे हैं। आप आगे बढ़ें।” उस तरह की अपेक्षा, और फिर आप ऐसा कुछ देखते हैं और फिर यह दर्शकों के दृष्टिकोण से वास्तव में निराश करता है। और एक अभिनेता और कलाकार के दृष्टिकोण से भी, यह और भी निराशाजनक है। फिल्म में इरादे और शोध का अभाव है। यह रामायण बनाने का एक आलसी प्रयास है और ऐसा लगता है जैसे आपने इसे व्हाट्सएप फॉरवर्ड से बनाया है। आप गैलरी में चलाने की कोशिश कर रहे हैं और यह सामग्री में दिखाई देता है। यह हिंदू लहर को भुनाने की कोशिश करने जैसा है राष्ट्र अभी।”]
उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म दर्शाती है कि कैसे निर्माताओं ने पश्चिमी फिल्मों और उनकी फिल्म निर्माण की शैली की नकल की है। “मुझे लगता है कि हमारे फिल्म निर्माता हीन भावना से पीड़ित हैं। हमारी मानसिकता उपनिवेशवादी है। हम अपनी संस्कृति, अपने समाज को वैसे ही चित्रित करने में शर्म महसूस करते हैं जैसे वह है और जैसा वह रहा है। इस पर गर्व करने के बजाय, हम उसकी नकल करने की कोशिश करते हैं फिल्म निर्माण की पश्चिमी शैली। मैं समझता हूं कि वे प्रौद्योगिकी में बहुत अधिक उन्नत हैं। इसलिए प्रौद्योगिकी लें, संसाधनों का उपयोग करें, लेकिन एक भारतीय कहानी बताएं! भारतीय कहानी का पश्चिमी संस्करण न बताएं। हमारे बहुत कम फिल्म निर्माताओं के पास वास्तव में भारत है -हमारी अपनी संस्कृति और समाज के प्रति जड़ दृष्टिकोण। हम अभी ऐसे दिमाग नहीं बनाते हैं। इसलिए अभी प्रामाणिक चीजें देखना वाकई मुश्किल है, “उन्होंने कहा।
ब्लॉकबस्टर ओपनिंग वीकेंड के बाद आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। फिल्म ने भारत में अपने आठवें दिन सभी भाषाओं में अनुमानित ₹3.25 करोड़ की कमाई की। इससे इसका कुल घरेलू संग्रह लगभग ₹263.15 करोड़ हो गया है। यह पिछले हफ्ते 16 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com