Breaking News
Home / ताजा खबर / सुप्रीम कोर्ट में ‘कोरोना विस्फोट’, 50 फीसदी कर्मचारी संक्रमित

सुप्रीम कोर्ट में ‘कोरोना विस्फोट’, 50 फीसदी कर्मचारी संक्रमित

भारत में कोरोना संक्रमण लगातार खतरनाक होता जा रहा है। रोजाना नए केसों की संख्या में बड़ा इजाफा हो रहा है। तमाम कोशिशों और वैक्सीनेशन ड्राइव के बावजूद कोविड कंट्रोल होता नहीं दिख रहा है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति खराब हो रही है। हर दिन बड़ी संख्‍या में नए कोरोना केस सामने आकर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। इस बीच सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि सुप्रीम कोर्ट का 50 फीसदी स्‍टाफ कोरोना संक्रमित हो गया है। इसे लेकर अब कोर्ट में सुनवाई बंद कर दी गई है। एहतियात के तौर पर सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सभी सुनवाई अब वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से की जाएंगी। सभी जज इस दौरान अब घर से ही काम करेंगे।

बड़ी संख्या में कर्मचारियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब पूरे सुप्रीम कोर्ट परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है। इसमें कोर्ट रूम भी शामिल हैं। बताया गया है कि कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के मामले के बाद विभिन्‍न पीठ अब तय समय से एक घंटा देरी कोर्टी की कार्यवाही शुरू करेंगी।

दरअसल भारत में इन दिनों कोरोना विस्‍फोट हो रहा है। पिछले एक हफ्ते में ही करीब 10 लाख से अधिक नए मामले सामने आ चुके हैं। वहीं सोमवार को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में 1,68,912 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में 904 लोगों की मौत हुई है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com