Breaking News
Home / ताजा खबर / मौका मिला तो राजनीति में आने के लिए तैयार हूँ : पंकज त्रिपाठी

मौका मिला तो राजनीति में आने के लिए तैयार हूँ : पंकज त्रिपाठी

सेन्ट्रल डेस्क रूपक J – बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना जोर आजमाइस राजनीति में आकर भी किया है । इसी दौरान एक और अभिनेता को राजनीति के बारे में  जब पूछा गया तो एक्टर ने अपनी रूचि राजनीति के तरफ दिखाई ।

 

हम बात कर रहे है बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी की जो बॉलीवुड के कई मूवी में काम कर चुके है। उन्होंने एक इंटरवयू के दौरान अपनी रूचि राजनीति के तरफ़ जाहिर की।  उनका मानना है की पढ़ा लिखा, सभी बातों को समझने वाला, दूसरे का ख्याल रखने वाला ब्यक्ति ही अच्छा नेता और राष्ट्र को आगे बढ़ने में मददगार साबित हो सकता है। पंकज त्रिपाठी ने कहा की मेरे पास पर्याप्त समय है राजनीति में आने के लिए लेकिन हम अभी अपनी रुचि को एक्सपलोर नहीं करना चाहते ।

https://www.instagram.com/p/BnoTDY6nkln/?utm_source=ig_web_options_share_sheet

 

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे निजी ज़िंदगी को लेकर बात किया गया तो उन्होंने कहा मुझे किताब पढ़ना, ट्रैवेलिंग करना अच्छा लगता है. मैंने बहुत सारी किताबें पढ़ी है. पढ़ाई हमारी सोंच को बढ़ता है और दिमाग को खोलता है। यह हमें एक अच्छा इंसान बनने में मदद करता है। किताब एक अच्छे इंसान के साथ-साथ आपकी सोंच को भी बदल के रख देता है।” 

 

https://www.instagram.com/p/BiFWOLWhQzj/?utm_source=ig_web_options_share_sheet

आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्म दिए है। मसान, न्यूटन, निल बट्टे सन्नाटा, स्त्री, गैंग ऑफ़ बासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, फुकरे और लुका छुपी आदि शामिल हैं. पंकज त्रिपाठी ने हालिया वेब सीरीज मिर्ज़ापुर जो की काफ़ी चर्चित रहा जिसमे कालीन भैया का रोल को लोगों ने काफी पसंद किया. 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com