Breaking News
Home / ताजा खबर / चुनाव से पहले फिल्म PM नरेंद्र मोदी पर उठा सवाल, फिल्म निर्माता को देनी पड़ी सफाई
Modi-film
Modi-film

चुनाव से पहले फिल्म PM नरेंद्र मोदी पर उठा सवाल, फिल्म निर्माता को देनी पड़ी सफाई

यह दौर चला हुआ है, राष्ट्र भक्ति पर फिल्म बनाने की या कहे राजनेताओं पर , आपने देखा उरी , रानी लक्ष्मीबाई ,‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और बाल ठाकरे , और अब एक और फिल्म आ रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ।

PM NARENDER MODI का ऑफिशल ट्रेलर आ गया है। ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म ठीक लोक सभा चुनाव से पहले नरेद्र मोदी को हीरो बनाने की तैयारी हो रही है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बच्चपन से लेकर PM बनने तक की संघर्ष की कहानी दिखाई गई है .

यहीं नहीं फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो गई । 11 अप्रैल से चुनाव का पहला चरण शुरू है और 19 मई को अंतिम चरण का चुनाव है और ठीक चुनाव से पहले फिल्म का रिलीज होना चुनाव आयोग को भी गलत नहीं लग रहा है, इसमें हम और आप क्या कर सकते है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बॉलीवुड बहुत जोर शोर से बना रहा है,चुनाव से पहले फिल्म रिलीज होने का कई मायने लगाए जा सकते हैं हालांकि फिल्म के निर्माता ने कहा है कि यह फिल्म पब्लिक डिमांड पर बनाया जा रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं और विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में हैं. इस फिल्म को अनिरुद्ध चावला ने लिखा है

इस फ़िल्म में बोमन ईरानी बिजनेस टायकून रतन टाटा का किरदार निभायेंगे बाकि इस फ़िल्म में अभिनेत्री ज़रीना वहाब प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी के किरदार में होंगी। और नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन के किरदार में बरखा बिष्ट नजर आएंगी और वहीं मनोज जोशी इस बायोपिक में अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं बीजेपी के नजर से देंखे तो यह फिल्म चुनावी जीत के लिए खास होगी। और इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के कई पहलुयों को दिखाया गया है। राजनीति में एंट्री, सन्यासी बनने का सफर, गुजरात दंगे जैसे मुद्दों की झलक भी मिली।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज होने पर कई लोग इसे चुनाव के दौर में एक प्रोपेगेंडा फिल्म बता रहे हैं.वहीं इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर एक फिल्म बनाई थी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ यह फिल्म काफी विवादों में रहा. इस फिल्म को बीजेपी ने सपोर्ट किया था वहीं, कांग्रेस ने इसका जमकर विरोध किया था । अब राहुल गांधी पर भी एक फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म का नाम ‘माई नेम इज रागा’।

About Chandani Kumari

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com