Breaking News
Home / अपराध / हुआ बकरी के साथ ये शर्मनाक हादसा जिसके बाद बकरी की हुई मौत

हुआ बकरी के साथ ये शर्मनाक हादसा जिसके बाद बकरी की हुई मौत

एक व्यक्ति ने शराब के नशे में बनाया बकरी को अपनी हवस का शिकार
बकरी की हुई मौत, आरोपी पुलिस हिरासत में

घटना बिहार की राजधानी पटना की है जहा एक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत हो कर एक मासूम जानवर से बुझाई अपनी हवस की आग. एक सिरफिरे व्यक्ति ने शराब के नशे में एक गर्भवती बकरी के साथ किया बलात्कार जिसके बाद बकरी की मौत हो गयी

आरोपी की उम्र 27 वर्ष और नाम सिमराज बताया जा रही है वह बिहार के एक इलाके पटना में मज़दूरी क काम करता है मंगलवार शाम वह शराब क नशे में घर वापिस लौट रहा था. तभी उसकी नज़र पड़ोस की बकरी पर पड़ी शराब के नशे में वो धुत था जिसके चलते उसने जबरन उस बकरी को उठा लिए और घर के पीछे ले गया और वह उसके साथ दरिंदगी करी, जब बकरी की मालकिन बहार आई तो देखा की आंगन से उसकी बकरी गायब है अपनी बकरी को न पा कर वो परेशान हो गयी और और फ़ौरन उसे ढूँढना शुरू कर दिया ढूंढ़ने पर बकरी उसी के घर के पीछे मरी पड़ी मिली महाजनी देवी जिसकी वह बकरी थी उसने तुरंत इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई बताया जा रहा है कि बकरी 3 महीने की गर्भवती थी.
महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि आरोपी ने उसके घर से बकरी चुराकर उसके साथ बलात्कार किया. जिसमें बकरी की दर्दनाक मौत हो गई. प्राथमिकी में महजनी देवी ने कहा कि उसकी बकरी सफेद रंग की थी और वह 3 महीने गर्भवती थी.

इस सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत करवाई की और आरोपी को हिरासत में ले लिए . बुधवार की सुबह का पोस्टमार्टम और मेडिकल जांच के लिए बाकि के मृतक शरीर को पटना के वेटरनरी कॉलेज भेज दिया गया. वहीं दूसरी तरफ आरोपी को मेडिकल जांच के लिए गर्दनीबाग अस्पताल ले जाया गया.

पोलिकके फ़िलहाल मामले की जाँच के लये अस्पताल की रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है
फ़िलहाल ये मामला पुर इलाके के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com