Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / शिवहर के संवाददाता को पत्रकारिता के क्षेत्र में मिला सम्मान

शिवहर के संवाददाता को पत्रकारिता के क्षेत्र में मिला सम्मान

जिले के पर्व त्योहारों के दौरान विधि व्यवस्था संधारण में उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए आज मुझे जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया।
शिवहर विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन की उपस्थिति में जिला पदाधिकारी अरशद अजीज, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के द्वारा विगत वर्ष 2018 में विधि व्यवस्था संधारण करने शांति व सौहार्द पूर्ण वातावरण स्थापित करने में उत्कृष्ट व सराहनीय पत्रकारिता करने पर सम्मान पत्र दिया गया है,इस अवसर पर जिला प्रशासन की पूरी टीम , विभिन्न राजनीतिक दल के जनप्रतिनिधियों, पूर्व विधायक सहित कई गणमान्य गण उपस्थित थे ।

 

शिवहर, नव वर्ष और मकर संक्रांति के पर्व संध्या पर जिला प्रशासन ने आने वाले 2019 को यादगार बना दिया है। जिसमें 2018 के कार्यक्रम का भी ब्यौरा छाया रहा। अच्छे कार्य करने वाले अधिकारी और पदाधिकारी के साथ सभी पत्रकार को भी सम्मानित किया गया है। जिसमें सभी राजनीतिक दलों के नेता भी शामिल थे। जिनको भी सम्मानित किया गया। सभी ने जिला प्रशासन के कार्यों की सराहना किया। सभी ने कहा 2019 का बेहतर शुरुआत है।


शिवहर अतिथि भवन में रविवार को जिला के सभी सम्मानित लोग के साथ शिवहर विधायक मोहम्मद, शरफूदीन ,बेलसंड विधायक प्रतिनिधि राणा रणधीर सिंह चौहान,शिवहर नगर पंचायत के अध्यक्ष अंशुमान नंदन सिंह, जदयू के जिला अध्यक्ष राम एकवाल राय क्रांति, राजद के जिला अध्यक्ष सुमित कुमार वर्मा उर्फ दीपू , लोजपा के जिला अध्यक्ष विजय कुमार पाण्डेय, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मो अरशद, कांग्रेस के जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह, समाजसेवी अजब लाल चौधरी पूर्व विधायक ठाकुर रत्नाकर राणा, पूर्व विधायक संजय गुप्ता भी मौजूद रहे। जिनको जिला प्रशासन के अधिकारी सम्मानित किए ही। और इन नेताओं से पदाधिकारियों को सम्मानित कराया गया। बताया गया विभिन्न प्रयोजनों में इस दोनों की भागीदारी में शांति व्यवस्था कायम रखने में सफलता प्राप्त किया गया। नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए डीएम मो अरशद अजीज ने कहा कि आप सभी के सहयोग से ही ईद बकरीद ,दुर्गा पूजा, दीपावली ,छठ पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखने में सफलता मिली। जिस खुशी में आज हम सब एक साथ मिलकर इसी कामना के साथ नये साल में कार्य करने का संकल्प लें। एसपी संतोष कुमार ने कहा जिला प्रशासन और नेता समाजिक कार्यकर्ता पत्रकार सभी का समर्थन मिले बिना जिला प्रशासन कोई सफलता प्राप्त नहीं कर सकता, परस्पर सभी के सहयोग अपेक्षित है। इस अवसर पर एक साथ और एक मंच पर सभी पक्ष और विपक्ष के नेता शामिल हुए। और प्रीती भोज का लुत्फ उठाया गया। आप लोगों के सहयोग, स्नेह और प्यार के बदौलत इस मुकाम पर पहुंचे है।आप सबो का आभार।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com