Breaking News
Home / ताजा खबर / फूटा अखिलेश का गुस्सा, बोले – सरकार कर रही है बम फेंकने वालों की मदद
Credit ANI

फूटा अखिलेश का गुस्सा, बोले – सरकार कर रही है बम फेंकने वालों की मदद

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : इलहाबाद यूनिवर्सिटी जाने से रोके जाने के बाद आज अखिलेश यादव नरे प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. लखनऊ एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिए जाने को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए सरकार पर छात्र संघ चुनावों में दखल देने का आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा कि आज का कार्यक्रम पहले से तय था, जिसकी जानकारी सरकार और प्रशासन दोनों के पास थी। लेकिन फिर भी उन्हें रोका गया.

किसी भी हाल में छात्रसंघ चुनाव को जीतना चाहती है सरकार

लखनऊ की घटना के बाद आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर डरे होने का आरोप लगाया है. अखिलेश ने कहा कि सरकार नहीं चाहती है कि वो छात्रसंघ के चुनावों में हारे इसी लिए वो मुझे वहां जाने से रोकना चाहती है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे जब भी यूनिवर्सीटी आते हैं वे जरूर अपने लोगों को कहते होंगे की इस बार का चुनाव हर हाल में जीतना है।

 

अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके उन्होने आगे सरकार पर स्टेज के करीब बम लगानेवालों का साथ देने का भी आरोप लगाया। अखिलेश ने कहा कि अब जब ये प्रोग्राम होने को था तो स्टेज के करीब में हीं तीन बम मिले। लेकिन न तो सरकार ने इस पर कोई एक्शन लिया न ही प्रशासन ने। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया की वो बम फेंकने वालों का साथ दे रही है।

 

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1095252307061686272

दरअसल आज इलहाबाद यूनिवर्सिटी में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का एक प्रोग्राम होना था। उनका ये प्रोग्राम पहले से तय था। लेकिन उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर हीं राक दिया गया। जिसके बाद उनके समर्थको ने बवाल भी काटा। वहीं यूनिवर्सिटी की ओर से एक लेटर भी सामने आया है जो कॉलेज की ओर से समाजवादी पार्टी को भेजा गया था। जिसमे कॉलेज की ओर से यह बताया गया है कि उसके ओर किसी भी राजनीतिक दल से संबंध रखनेवाले व्यक्ति को कॉलेज में नहीं बुलाया जाएगा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com