Breaking News
Home / मनोरंजन / रणवीर सिंह ने राखी सावंत को ‘आई लव यू’ कहा

रणवीर सिंह ने राखी सावंत को ‘आई लव यू’ कहा

सेन्ट्रेल डेस्क, अरफा जावेद- बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। रविवार को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो में गए थे, जहां पर उन्होंने राखी से अपने प्यार का इज़हार कर दिया। इसे सुनने के बाद उनके फैन्स भी हैरान रह गए। बता दें कि रणवीर सिंह ने राखी सावंत को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने राखी सावंत को ‘आई लव यू’ बोला है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

रणवीर ने राखी को बोला ‘आई लव यू’

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो स्टेरी नाइट्स 2.0 पर रणवीर सिंह ने राखी सावंत को लेकर ये बयान दिया है। दरअसल, रणवीर सिंह ने होस्ट कोमल नहाटा से पूछा कि उनके लिए गए अब तक के इंटरव्यू में सबसे बुरा सेलिब्रेटी कौन था? इस सवाल के जवाब में शो होस्ट कोमल ने राखी का नाम लिया। इस जवाब के तुरंत बाद रणवीर सिंह ने बोला कि राखी रॉकस्टार हैं और उन्हें आई लव यू भी कह डाला।

रणवीर ने ईगो को बताया 2AM फ्रेंड

इसके अलावा रणवीर ने बताया कि उनका 2 AM फ्रेंड उनका ईगो है। इसके साथ-साथ रणवीर ने बताया कि वो एक बार फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के अरुण की तरह तैयार होकर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के घर चले गए थे। रणवीर ने आगे बताया कि उन्हें लगा कि फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए ऐसे ही मिस्टर इंडिया की तलाश कर रहे होंगे।

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com