Breaking News
Home / पंजाब / हरियाणा / गांव का लड़का लाया ऐसी बारात जिससे सभी रह गए हैरान

गांव का लड़का लाया ऐसी बारात जिससे सभी रह गए हैरान

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  हरियाणा के सोनिपत जिले के गौहाना में एक अनोखी शादी देखने को मिली। यंहा एक गांव को छोरा अपनी दुल्हन को लेने के लिए ऐसी बारात लेकर आया, जिसको देख लड़की और गांव वाले हैरान रह गए। उसके बाद दुल्हे ने शादी करने को लेकर ऐसी शर्त रखी जिसके बाद लोगो ने दुल्हे की पीठ थपथपाकर उसकी तारिफ की।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

हिसार के हांसी क्षेत्र के गांव रामपुरा निवासी संजय अपनी दुल्हन संतोष को लेने के लिए हेलीकॉप्टर में बारात लेकर गया। वहीं संजय ने केवल एक रुपये शगुन लेकर शादी की।

आपको बता दें कि हांसी के गांव रामपुरा निवासी सतबीर ने अपने बेटे संजय का रिश्ता सतबीर सिंह यादव की बेटी संतोष से करीब सवा साल पहले तय किया था। रविवार को दुल्हा संजय अपने पिता और ताऊ के साथ हेलीकॉप्टर में अपने ससुराल पहुंचा।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

बाकी के सभी बाराती कारों और दुसरे वाहनों से रोड से आए। बताया जा रहा है कि धुमधाम से शादी की रस्म पूरी की गई, और लड़के ले दहेज लेने से साफ मना कर दिया। शगुन के नाम पर केवल 1 रुपया लिया गया।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com