Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / यूपी: भाईदूज पर बस में सीट पाने के लिए बाप ने बच्चे को खिड़की से डाला अंदर, फंस गई गर्दन

यूपी: भाईदूज पर बस में सीट पाने के लिए बाप ने बच्चे को खिड़की से डाला अंदर, फंस गई गर्दन

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन :- भैया दूज पर रोडवेज बसों और ट्रेनों में जबर्दस्त भीड़ उमड़ी। यात्रियों को जान जोखिम में डालकर बसों की छतों पर यात्रा करनी पड़ी। डग्गामार वाहन वालों ने इस मौके पर खूब फायदा उठाया। मनमाने दाम वसूल कर यात्रियों को मंजिल तक पहुंचाया। लोगों को सफर में काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ा।

इस दौरान उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां भैया दूज पर यात्रियों की भीड़ के कारण बसों में सीट को लेकर आपाधापी मची रही। एक यात्री ने तो सीट पाने की खातिर अपने बच्चे की जान जोखिम में डाल दी।उसने अपने बच्चे को बस की खिड़की से धकेल दिया, जिस कारण बच्चे की गर्दन फंस गई। गनीमत रही कि तत्काल अन्य यात्रियों ने बच्चे को बाहर निकाल लिया।

मंगलवार को भैया दूज त्यौहार के पर्व पर लोग अपनी बहन और भाइयों के यहां पर जाने के लिए बिजनौर रोडवेज बस स्टेशन पर पहुंचे। जैसे ही कोई बस आती, तो यात्रियों की भीड़ बस में सवार होने के लिए उमड़ पड़ती।

 


 

बस में सीट मिल जाए, इसके लिए कोई अपना बैग खिड़की से अंदर सीट पर रखने लगा, तो एक यात्री ने अपने बच्चे को ही खिड़की से अंदर धकेल दिया। खिड़की से सीट की तरफ निकल नहीं पाने के कारण बच्चे की गर्दन फंस गई।

बच्चा चिल्लाने लगा। इससे बच्चे के पिता के हाथ पैर फूल गए। अन्य यात्रियों ने मदद करते हुए बच्चे को बाहर निकाला। तब जाकर बच्चे के पिता ने राहत की सांस ली।उधर, रोडवेज प्रशासन ने 25 अक्तूबर से तीन नवंबर तक दिल्ली-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर 20 अतिरिक्त बसों के संचालन की व्यवस्था की है और अन्य रूट पर 25 प्रतिशत फेरे बढ़ाए गए हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com