Breaking News
Home / मनोरंजन / इंडस्ट्री को लेकर शाहरुख ख़ान का झलका दर्द, वीडियो हुआ वायरल

इंडस्ट्री को लेकर शाहरुख ख़ान का झलका दर्द, वीडियो हुआ वायरल

सेन्ट्रल डेस्क,अरफा जावेद- हर साल की तरह इस साल भी मुंबई पुलिस को सम्मानित करने के लिए उमंग अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुंबई पुलिस के साथ-साथ फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर शाहरुख ख़ान, रणबीर कपूर आदि ने स्टेज पर डांस भी किया। बता दें कि रणबीर और शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख ख़ान और रणबीर कपूर अपने करियर में अब तक पुलिस का रोल नहीं कर पाने पर मलाल जताते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

दरअसल, स्टेज पर डांस करने के बाद रणबीर ने समारोह में मौजूद सभी लोगों को एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि बीच में उनकी फ़िल्में ज़्यादा अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पा रहीं थीं और बॉक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप साबित हो रहीं थीं। इस बीच एक ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक कर आधे घंटे लेक्चर दिया, जिसमें पुलिसकर्मी ने उन्हें कॉप फ़िल्म करने की सलाह दी। रणबीर का कहना है कि उन्हें पिछले 10 सालों में एक भी कॉप फ़िल्म नहीं मिली है। इस बाबत पर शाहरुख ख़ान ने कहा कि उन्हें पिछले 26 सालों से एक भी कॉप फ़िल्म करने का अवसर नहीं मिला है। शाहरुख ने रणबीर से कहा कि पहले वह कॉप फ़िल्म करेंगे उसके बाद रणबीर कॉप फ़िल्म कर सकते हैं। इस पर रणबीर ने कहा कि जिस फ़िल्म में शाहरुख ख़ान पुलिस ऑफ़िसर का रोल निभाएंगे उस फ़िल्म में वह कांस्टेबल का रोल प्ले करने के लिए राज़ी हैं। ।

इस अवॉर्ड सम्मेलन में शाहरुख ख़ान, रणबीर कपूर, सलमान ख़ान, कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट ने हिस्सा लिया। साल 2018 में रिलीज़ हुई शाहरुख ख़ान की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ बॉक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप साबित हुई थी। इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में दोनों एक दूसरे के ऑपोज़िट नज़र आएंगे।

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com