Breaking News
Home / ताजा खबर / मानुषी छिल्लर ने शेयर की ऐसी अनोखी फोटो, फैन्स बोले-हमें भी चाहिए …

मानुषी छिल्लर ने शेयर की ऐसी अनोखी फोटो, फैन्स बोले-हमें भी चाहिए …

पूर्व मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर ग्लैमर की दुनिया में एंट्री कर चुकी हैं। जल्द ही मानुषी फिल्‍म ‘पृथ्‍वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं। मानुषी की डेब्यू फिल्‍म अक्षय कुमार के साथ होगी। उधर मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर अपने फैन्स के लिए पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैन्स भी ना सिर्फ इन तस्वीरों पर अपनी अलग अलग और रोचक प्रतिक्रिया देते हैं बल्कि जमकर पसंद भी करते हैं।

एक बार फिर मानुषी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक अनोखी तस्वीर साझा की है। मानुषी की इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स ना सिर्फ खासा पसंद कर रहे हैं बल्कि इसे लेकर जमकर चर्चा भी हो रही है। मानुषी इस तस्वीर में एक खास हैट पहने दिखाई दे रही हैं। मानुषी की हैट ना सिर्फ यूजर्स को आकर्षित कर रही है बल्कि यूजर्स और फैन्स अलग अलग कमेंट करके अपनी बात कह रहे हैं। फैन्स को ये हैट इतना पसंद आई कि कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिख दिया है कि उन्हें भी ऐसी ही हैट चाहिए।

इस फोटो में मानुषी हैट पहनकर पोज देती दिख रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि बहुत पहले एक दूर देश में धूप वाले दिन में स्ट्रा हैट। मानुषी ने जब ये तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की तो लाखों यूजर्स ने इसे ना सिर्फ लाइक किया बल्कि कमेंट करके ऐसी ही हैट की डिमांड भी रख दी।

मानुषी इन दिनों कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं। मानुषी यशराज फिल्म्स की फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो विक्की कौशल के साथ एक कॉमेडी फिल्म में भी दिखाई देंगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com