Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘दिल्ली ब्लास्ट सिर्फ ट्रेलर’…हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

‘दिल्ली ब्लास्ट सिर्फ ट्रेलर’…हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुए कम तीव्रता वाले ब्लास्ट को लेकर देश की जांच एजेंसियां लगातार सुराग जुटाने का काम कर रही हैं। खबर है कि इस मामले से जुड़े कई अहम सुराग जांच एजेंसियों के हाथ लगे हैं। हालांकि ये धमाका काफी कम तीव्रता का था लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि ये किसी बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकता है। इसे लेकर देश भर में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। खबर है कि धमाके वाली जगह पर एक चिट्ठी भी मिली है। इस चिट्ठी में इस छोटे धमाके को सिर्फ ट्रेलर होने की बात लिखी गई है। इसले अलावा जांच एजेंसियों को मौके से एक काफी पुरानी सीसीटीवी फुटेज भी मिली है।

सूत्रों के हवाले से मिल रही खबरों के मुताबिक, इजरायली एम्बेसी के पास हुए धमाके में मिले सीसीटीवी फुटेज में एक कैब से उतरते हुए दो लोग दिखाई दिए हैं। दोनों संदिग्ध पैदल ही ब्लास्ट वाली जगह पर बम लगाकर गए थे। स्पेशल सेल ने उस कैब चालक का पता लगा लिया है और उससे पूछताछ भी की गई है। साथ ही संदिग्धों का स्केच तैयार किया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक ब्लास्ट के स्पॉट से बॉल बेयरिंग और वायर्स बरामद हुए हैं। साथ ही कुछ और सुरग भी मिले हैं। जिनके तार जांच एजेंसियां केस से जोड़ने की कोशिश कर रही है। घटनास्थल से बम का कवर भी मिल चुका है जिसके अंदर विस्फोटक, बॉल बियरिंग, वायर का इस्तेमाल कर ब्लास्ट किया गया था। साथ ही मौके से डेटोनेटर के तौर पर इस्तेमाल की गई एक छोटी बैटरी भी बरामद हुई है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com