Breaking News
Home / ताजा खबर / रैली के दौरान महिला ने किया राहुल को किस

रैली के दौरान महिला ने किया राहुल को किस

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात दौरे पर हैं , यहां उन्होंने वालसाड में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। लेकिन इस रैली में ऐसी हरकत हुई जिसे देखकर लोग दंग रह गए। मंच पर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं को राहुल के स्वागत के लिए बुलाया गया था तभी एक महिला फूलों की माला लिए कांग्रेस अध्यक्ष की ओर आई और उन्होंने राहुल को पकड़कर किस कर लिया। मंच पर एक महिला कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के गाल पर प्यार से किस कर लिया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

महिला की इस हरकत के बाद भी राहुल गांधी सहज दिखाई दिए और उन्होंने मुस्कराते हुए महिला कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। इसके बाद मंच पर कार्यकर्ताओं ने राहुल को मालाएं पहनाईं और कांग्रेस के समर्थन में नारे लगाए।


 

राहुल गांधी को किस करने वाली महिला का नाम कश्मीरा मुंशी है और वह महिला कांग्रेस की पुर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं, मुंशी के गांधी परिवार के साथ पुराने रिश्ते रहे हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

राहुल गांधी गुजरात के ही लाल डूंगरी गांव से चुनावी अभियान शुरू कर रहे हैं, यह गांव कांग्रेस के लिए काफी महत्व रखता है क्योंकि इस लाल डूंगरी गांव से कभी राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी, उनके पिता राजीव गांधी और मां सोनिया गांधी ने भी चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। इससे पहले राहुल गांधी ने अजमेर में सेवा दल के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com