Breaking News
Home / ताजा खबर / आमना ने किया कसौटी से टीवी की दुनिया में वापसी..

आमना ने किया कसौटी से टीवी की दुनिया में वापसी..

स्टार प्लस का प्रशिद्ध शो कसौटी जिंदगी की में एक बार फिर अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तहलका मचाने के लिए कोमोलिका एंट्री लेने वाली है. हिना खान की जगह आमना शरीफ शो में इस बार कोमोलिका बनकर आ रही हैं. शो का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है.

प्रोमो वीडियो में प्रेरणा दुर्गा मां से बात करती दिख रही हैं. मां दुर्गा से प्रेरणा अपने दिल का दर्द बांटती हैं और प्रेरणा की सारी बातें अनुराग सुन लेता है. इसके बाद अनुराग प्रेरणा से कहता है कि हम दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता. इसके बाद प्रोमो में कोमोलिका की एंट्री होती है. इस बार कोमोलिका पहले से ज्यादा खतरनाक होगी. अगर प्रेरणा और अनुराग साथ आ जाएं तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

आमना की बात करें तो बता दें कि  आमना 6साल बाद टीवी इंडस्ट्री में एक विलन के रूप में वापसी कर रही है. आमना की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि आमना से पहले करिश्मा तन्ना और गौहर खान के कोमोलिका का रोल करने की खबरें चर्चा में थीं. हालांकि, बाद में ये रोल आमना को ऑफर हो गया.


 

कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा-अनुराग और मिस्टर बजाज का लव-हेट रिलेशनशिप दिखाया जा रहा है. मिस्टर बजाज को प्रेरणा से प्यार हो गया है और वो अनुराग को प्रेरणा से दूर रखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. देखना दिलचस्प होगा कि कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी तबाह करने के लिए किस हद तक जाएंगी.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/y_svHGO4t8I

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com