Breaking News
Home / ताजा खबर / यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसाः झपकी आने से डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, मच गई चीख पुकार#

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसाः झपकी आने से डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, मच गई चीख पुकार#

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार तड़के एक बस हादसे का शिकार हो गई। तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। रात के सन्नाटे में यात्रियों की चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। गनीमत है कि बस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।


यात्रियों की एक बस इटावा के हमीरपुर से दिल्ली जा रही थी। इस बस में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक सवारियां थीं। बस एक्सप्रेसवे के वृंदावन कट के पास पलट गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से बस अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

इस हादसे की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद जमुनापार पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बस से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। सीओ सदर रमेश तिवारी ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। गनीमत यह है कि कोई हताहत नहीं हुआ।


 

टूरिस्ट बस कार से टकराई
वहीं एक अन्य हादसा सुरीर कोतवाली क्षेत्र में हुआ। यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 79 के निकट नोएडा से आगरा जा रही टूरिस्ट बस आगरा से आ रही कार से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक सौरभ पुत्र सुरेश कुमार निवासी जी 9 सदरपुर थाना लक्ष्मी नगर दिल्ली घायल हुआ है। मौके पर पहुंचे एक्सप्रेस वे कर्मचारी व सुरीर पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com