Breaking News
Home / ताजा खबर / महज 3 घंटे में एक्ट्रेस ज्योतिका को मिले मिलीयन फॉलोअर्स

महज 3 घंटे में एक्ट्रेस ज्योतिका को मिले मिलीयन फॉलोअर्स

साउथ इंडियन हीरोइन ज्योतिका लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर थी। हाल ही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया जिस पर की कश्मीर ट्रैकिंग का पोस्ट डालते हैं ज्योतिका के फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया‌। बता दें कि हाल ही में ज्योतिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी बनाई है और कुछ ही घंटों में उनके 1 मिलीयन फॉलोअर्स हो गए।

साउथ इंडियन एक्टर सूर्य की पत्नी और साउथ इंडियन मूवी की नामी हीरोइन ज्योतिका ने महज 3 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की और इतने कम समय में एक मिलियन फॉलो वर होना बहुत बड़ी बात है ज्योतिका के फैंस की तरफ से उनके लिए खास तोहफा है।

कुछ ही घंटों में एक मिलियन फॉलो वर्ष की लिस्ट को पाना यह साफ जाहिर करता है कि वो भले ही अब फिल्मों में कम दिखाई दे रही हैं, मगर उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है। लोग उन्हें अब भी पहले की ही तरह प्यार करते हैं‌।

एक्ट्रेस ज्योतिका के इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो वो उनकी कश्मीर के ट्रैकिंग से जुड़ी है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हैलो सभी को, सोशल मीडिया पर पहली बार, लॉकडाउन डायरीज से आपके साथ बहुत सारी पॉजिटिविटी को शेयर करना है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हिमालय पर, कश्मीर के प्यारे लेक्स, प्यारी सी टीम के साथ 70 किमी का ट्रैक। भारत बहुत प्यारा है। जय हिंद।’ उनके इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उनके फैन्स ने उनका सोशल मीडिया पर स्वागत किया और कमेंट्स की झड़ी लगा दी। लोगों उनकी जमकर तारीफ भी की।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com