Breaking News
Home / ताजा खबर / लीवर नहीं बल्कि इस बीमारी के चलते हुए अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती

लीवर नहीं बल्कि इस बीमारी के चलते हुए अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन हाल  ही में खबर मिल रही थी कि अमिताभ बच्चन को लीवर में तकलीफ के चलते मंगलवार तड़के 3 बजे नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर फैंस उनके लिए दुआ करने लगे। अमिताभ के साथ जया बच्चन और अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए। तीनों साथ में कार में बैठे दिखे।


 

ऐसी खबर थी कि उनका (लीवर) दिक्कत दे रहा है और उन्हें (आईसीयू) में रखा गया है। पर कल रात्रि सूत्रों से खबर मिली कि नानावती अस्पताल में अमिताभ का इलाज जरूर हुआ लेकिन मामला लीवर का नहीं बल्कि आंतों में आई दिक्कत का है।

जांच पड़ताल ओर संवाददाता ने जब नानावती अस्पताल का शुक्रवार को दौरा किया तो किसी ने भी इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन का ब्लॉग भी सामने आया।


 

इस ब्लॉग में उन्होंने अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को लेकर बात की। उन्होंने लिखा है कि दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी। आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है। बहुत शांति है। यहां देखभाल के बेहद अच्छे इंतजाम हैं। बिग बी ने आगे लिखा है कि उनका ज्यादातर समय काम में बीतता है इसलिए वो ये उगता हुआ और चमकदार सूरज देख ही नहीं पाते। कभी घर में, कभी कार में, कभी वैन में तो कभी स्टूडियो में समय बीतता है ओर इन्हीं सब बीमारियों से निजात पाकर अमिताभ बच्चन को देर रात अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=pw18jI-lSN0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com