Breaking News
Home / ताजा खबर / जाह्नवी कपूर का अपनी माँ श्रीदेवी को याद करने का नया तरीका …

जाह्नवी कपूर का अपनी माँ श्रीदेवी को याद करने का नया तरीका …

सेंट्रल डेस्क पूजा:-  बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना रही हैं. बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2018 में आई फिल्म धड़क से किया था. इस फिल्म को डायरेक्टर शशांक खेतान ने बनाया था और इसमें शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने जाह्नवी संग काम किया था.


 

उन्होंने अपने आप को एक नई लक्जरी कार गिफ्ट की है. ये बात तो साफ है कि जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी को बेहद मिस करती हैं और अब उनकी नई कार का श्रीदेवी से भी खास कनेक्शन है. जाह्नवी हमेशा अपनी मां श्रीदेवी को अपने दिल के बहुत करीब रखती हैं और उनका ये जेस्चर बेहद प्यारा है.

जाह्नवी कपूर को हाल ही में उनकी नई लक्जरी गाड़ी Mercedes Maybach से बाहर निकलते हुए देखा गया था. पैपराजी ने जाह्नवी की फोटोज ली और ऐसे में सभी का ध्यान जाह्नवी कपूर की नई गाड़ी की नंबर प्लेट पर भी गया. जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की यादों को जिन्दा रखने और उनसे जुड़े रहने के लिए एक नया तरीका निकाला है.


 

अगर आप श्रीदेवी के फैन हैं तो आपको याद होगा कि उनके पास भी एक सफेद रंग की Mercedes गाड़ी थी, जिसकी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट पर MH 02 DZ 7666 लिखा था. श्रीदेवी को इस नंबर की गाड़ी में पति बोनी कपूर और बेटियों खुशी और जाह्नवी कपूर के साथ ट्रेवल करते और उतरते कई बार देखा गया था. जाह्नवी हमेशा ही बताती हैं कि उन्हें कैसे अपनी मां की याद आती रहती है और मां की गाड़ी की नंबर प्लेट को अपना बनाना उनका अपनी मां को अपने //पास रखने का अनोखा तरीका है

https://youtu.be/2iG8flTv1-c

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com