Breaking News
Home / ताजा खबर / ठाकरे की सफलता के बाद अब जॉर्ज फर्नांडिस की बायोपिक पर फ़िल्म बनाएंगे संजय राउत

ठाकरे की सफलता के बाद अब जॉर्ज फर्नांडिस की बायोपिक पर फ़िल्म बनाएंगे संजय राउत

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति: राजनीतिक करियर छोड़ फ़िल्म निर्माता बने संजय राउत  फिल्म “ठाकरे” की सफलता के बाद काफी खुश हैं। ठाकरे के बाद अब संजय राउत रुकने वाले नहीं वाले हैं। ख़बरों के अनुसार उनके प्रोडक्शन में एक और राजनेता के ऊपर बायोपिक बनाई जाएगी। शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फ़िल्म के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट दिग्गज समाजवादी नेता जॉर्ज फर्नांडिस हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

ख़बरों की मानें तो पूर्व रक्षा मंत्री और एनडीए के संयोजक रहे जॉर्ज फर्नांडिस के जीवन पर फ़िल्म के निर्माण की तैयारियां कर ली गई हैं। ख़बर ये भी है कि मार्च तक जॉर्ज के जीवन पर बन रही फ़िल्म जनता के बीच होगी।

 

View this post on Instagram

 

Thank You for all your Love & Support for #ThackerayTheFilm and Wishing all of you A Very Happy Republic Day.

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता फर्नांडिस, शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के बेहद करीब थे। इस फ़िल्म में दोनों की दोस्ती को भी दिखाए जाने की आशंका है। ठाकरे में भी दोनों को एक जगह साथ दिखाया गया है। फ़िलहाल जॉर्ज पर बन रही फ़िल्म के लिए मुख्य किरदारों और दूसरे सपोर्टिंग किरदारों की तलाश की जा रही है।
बताया जा रहा है कि ठाकरे की तरह ये फ़िल्म भी 2 भाषाओं में बनाई जाएगी, यानी की ये फ़िल्म हिंदी और मराठी में हो सकती है।  इस फ़िल्म के निर्देशक शूजित सरकार हो सकते हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

शूजित सरकार ने पीकू और अक्टूबर जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फ़िल्म की कहानी सन् 1950 के मध्य से लेकर सन् 1975 तक मुंबई में फर्नांडिस के जीवन पर आधारित होगी। आपातकाल के दौरान जॉर्ज की भूमिका को दिखाने की योजना है। बता दें कि आपातकाल में जॉर्ज एक बड़े और लोकप्रिय विपक्षी नेता के तौर पर उभरे थे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com