Breaking News
Home / ताजा खबर / जामिया के बाद दिल्ली के सीलमपुर में भी बवाल, बसों पर पथराव, पांच मेट्रो स्टेशन किए बंद

जामिया के बाद दिल्ली के सीलमपुर में भी बवाल, बसों पर पथराव, पांच मेट्रो स्टेशन किए बंद

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  नागरिकता संशोधन कानून जब से संसद से पास हुआ है पूरे देश में जगह-जगह इसे लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। दिल्ली स्थित जामिया विश्वविद्यालय में इसे लेकर रविवार को हिंसक प्रदर्शन हुआ, अब मंगलवार को दिल्ली के ही सीलमपुर में भी प्रदर्शन हिंसक हो गया है, प्रदर्शनकारी बसों पर पथराव भी कर रहे हैं। पढ़ें पल-पल की अपडेट…

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। उपद्रवियों ने बसों में तोड़फोड़ के साथ ही पत्थरबाजी भी की।

पाँच मेट्रो स्टेशन के निकास-प्रवेश द्वार बंद, यहां नहीं रुकेगी मेट्रो

डीएमआरसी ने वेलकम, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, सीलमपुर और गोकुलपुरी के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए हैं। इन स्टेशनों पर ट्रेन नहीं रुकेगी।

 

पुलिस ने लिया ड्रोन किया इस्तेमाल

जाफराबाद में स्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस ने ड्रोन का सहारा लिया है। पुलिस ने कुछ ड्रोन इलाके में उड़ाए हैं जिससे उपद्रवियों पर निगरानी रख सके।

प्रदर्शनकारियों ने डीटीसी की क्लस्टर बसों और पुलिसवालों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं।

दिल्ली के जाफराबाद में आज सीएए 2019 के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा था कि इसी बीच पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच में झड़प हो गई। एहतियात के तौर पर पुलिस ने 66 फुट रोड जो सीलमपुर से जाफराबाद जाती है उसके दोनों ओर को बंद कर दिया है।

जामिया के बाद दिल्ली के सीलमपुर में भी बवाल, बसों पर पथराव, पांच मेट्रो स्टेशन किए बंद

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जामिया के बाद अब दिल्ली के दूसरे इलाकों में भी हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गया है। मंगलवार को सीलमपुर इलाके में प्रदर्शन कर रहे लोगों और पुलिस के बीच झड़प हो गई जिसके बाद कई रास्ते व मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com