Breaking News
Home / ताजा खबर / DJ बंद करने कहा तो पड़े जान के लाले, पडोसी ने काट डाला हाथ

DJ बंद करने कहा तो पड़े जान के लाले, पडोसी ने काट डाला हाथ

दिल्ली के जाफराबाद इलाके से एक महिला द्वारा डीजे बंद करवाने पर नाराज पड़ोसियों ने की मारपीट। देर रात तक डीजे बजने से महिला परेशान हो गई थी जिस पर कि उसने पुलिस को कंप्लेंट कर डीजे बंद करवा दिया।

इस बात से नाराज पड़ोसियों ने पुलिस के जाते ही महिला के साथ मारपीट की और उसका हाथ काट दिया जिसके बाद फिर महिला ने पुलिस को कॉल किया और इस वारदात की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके ठीक होते ही उसका बयान लेकर पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें: सौतेली मान का क्रूर व्यवहार, 8 साल के बच्चे को कई जगह जलाया।

पीड़िता का नाम शबाना बताया जा रहा है उसका आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाली हिना के बेटे का जन्मदिन था। वह सभी शबाना के छत पर ही पार्टी कर रहे थे। देर रात 11 बजे तक डीजे बज रहा था और सभी शराब का सेवन कर रहे थे।

शराब पीने के बाद उसके पड़ोसी खाली बोतले शबाना के गेट के पास फेंक रहे थे जिससे तंग आकर शबाना ने पुलिस को सूचना दी और डीजे बंद करवाया। पुलिस के जाते ही नाराज पड़ोसियों ने शबाना से मारपीट की उसके बाद हिना ने शबाना का हाथ काट दिया।

इस घटना के बाद शबाना ने फिर पुलिस को खबर दी, सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शबाना का अस्पताल में भर्ती कराया और उसका बयान लेकर उसके पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com