Breaking News
Home / ताजा खबर / बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए कर दी अपने ही माँ, पिता, बहन और नानी की हत्या

बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए कर दी अपने ही माँ, पिता, बहन और नानी की हत्या

हरियाणा के रोहतक में शुक्रवार को हुई 4 हत्याओं का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।


पुलिस की मानें तो 20 साल का बेटा ही था उन 4 हत्याओं का दोषी। हरियाणा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से की पूछताछ के दौरान उसने अपने सारे गुनाहों को किया कुबूल और सजाया सबके सामने।

यह भी पढ़ें: सौतेली मान का क्रूर व्यवहार, 8 साल के बच्चे को कई जगह जलाया।

मिडिया से बातचीत में रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने किया इस मामले का खुलासा।
उनका कहना था कि प्रॉपर्टी विवाद की वजह से यह घटना हुई। पुलिस के मुताबिक, प्रॉपर्टी बहन के नाम थी, जिस वजह से अभिषेक नाराज था। इसलिए आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि पुलिस ने चार दिनों तक संदिग्धों से पूछताछ के बाद आरोपी अभिषेक को थाने बुलाया जिसके बाद सख्ती से की गई पूछताछ के दौरान सच सामने आया।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर को विजय नगर के रहने वाले प्रदीप मलिक और उसकी पत्नी, बेटी और सास को घर में घुसकर गोलियों चलाई गई थी। जिसमें की आरोपी के पिता प्रदीप, मां और उसकी नानी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसकी बहन नेहा मलिक ने इलाज के दौरान अपनी अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि इस घटना का आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू मृतक का इकलौता बेटा है और BA फर्स्ट ईयर, जाट कॉलेज में पढ़ता है।

बता दें कि पुलिस व एफएसएल की संयुक्त जांच के दौरान टीम को ऊपर वाले कमरे से दो खाली खोल मिले व नीचे के कमरे से तीन खाली खोल बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक नीचे वाले कमरे में मृतक बेड पर लेटे हुए मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रहा था। जब उसे गोली मारी गई तो उसका फोन उसके कान और कंधे के बीच में लगा रह गया। दोनों कमरों में वारदात को अंजाम देकर बदमाश कमरों को लॉक करके चाबी अपने साथ ही ले गया। पुलिस ने वह चाबी भी मृतक के करीबी से बरामद कर ली है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com