Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली में जंगलराज…. गर्भवती से की छेड़छाड़ और मारपीट

दिल्ली में जंगलराज…. गर्भवती से की छेड़छाड़ और मारपीट

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक मामूली झगड़े में पड़ोसियों ने न सिर्फ गर्भवती महिला के दोनों हाथ तोड़ दिए बल्कि उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ भी की। वहीं महिला के पति को भी बेरहमी से पीटा गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया। और इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। 

यह भी पढ़ें: पंजाब में बुजुर्ग की छड़ी गाड़ी से टकराने पर चालक ने की पीटाई

यह भी पढ़ें: वाराणसी में कक्षा तीन की छात्रा से हुआ दुष्कर्म

बता दें कि मारपीट के दौरान गर्भवती महिला के दोनों हाथ टूट गए हैं। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद फरार हुए आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता शालू, किराए के मकान में परिवार के सा थ शास्त्री पार्क इलाके में रहती है। इसके परिवार में पति व बच्चे हैं। और वह छह माह की गर्भवती है। पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में शालू ने बताया कि करीब पांच-छह माह पूर्व इनके परिवार का पड़ोस में रहने वाले आसिफ के परिवार से झगड़ा हुआ था और आरोपियों ने शालू के पति का सिर फोड़ दिया था जिसके चलते उसे सिर में 14 टांके आए थे। 

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला के बेटे से रुपये मांगने पर बहू ने तोड़े बुजुर्ग के हाथ…

यह भी पढ़ें: यूपी में अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में 49 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

शालू ने बताया कि लड़ाई के बाद दोनों परिवारों के बीच समझौता होने की वजह से कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। और तभी से आसिफ व उसका परिवार उनके परिवार से रंजिश रखता है। आरोप है कि रविवार को आसिफ के परिवार के एक लड़के ने जानबूझकर उनके बर्तनों में थूक दिया। इसी बात पर कहासुनी होने के बाद आसिफ के परिवार के आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया।

गर्भवती महिलाओं ने बताया कि हमले के दौरान आरोपियों ने उसके पेट पर डंटा मारा तो पीड़िता ने दोनों हाथों से अपना पेट पकड़ लिया। इसके बाद भी आरोपी लगातार उसके हाथों पर डंडा मारते रहे जिसके चलते शालू के दोनों हाथ टूट गए। इसके बाद आरोपियों ने उसके पति को भी जमकर पीटा और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसके बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई।

About News10indiapost

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com