Breaking News
Home / ताजा खबर / सौतेली मान का क्रूर व्यवहार, 8 साल के बच्चे को कई जगह जलाया

सौतेली मान का क्रूर व्यवहार, 8 साल के बच्चे को कई जगह जलाया

अक्सर हमें सौतेली मां द्वारा बच्चों को प्रताड़ित करने के किस्से सुनने को मिलते हैं लेकिन ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा जब मां बनने से पहले ही किसी ने अपने सौतेले बच्चों को इस तरह प्रताड़ित किया होगा।

तमिलनाडु के वेल्लोर से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां होने वाली मां ने अपने होने वाले पति के 8 साल के बच्चे को बुरी तरह प्रताड़ित किया और कई जगहों पर जला भी दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे के हाथ पैर पीठ और प्राइवेट पार्ट के पास जले के निशान मिले हैं। सौतेली मां बुरी होती है लेकिन इतनी यह किसी ने नहीं सोचा होगा।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर हुआ ग्रामीणों के गुस्से का शिकार, पीट पीट कर ली जान !।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चे के पिता का नाम सेतु है जिसकी उम्र 35 वर्ष है। उसकी शादी एक ईश्वरी नाम के महिला के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के 2 बच्चे हुए एक की उम्र 10 साल है और दुसरे की 8 साल। बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले ही इन बच्चों की मां ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद बच्चों के पिता ने पड़ोस में रहने वाली वेनी के साथ रिलेशन बना लिया। पड़ोसियों की मानें तो वेनी अक्सर बच्चों के साथ मारपीट करती थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को बच्चा अचानक भागकर मौसी के घर पहुंच गया जहां उसे अचानक घर पर देख मौसी घबरा गई और जब उसके हाथ पैर देखें जहां की जले का निशान था तब उसकी मौसी ने जाकर थाने में रिपोर्ट लिखवाई जहां पुलिस ने बच्चे के बयान पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com