Breaking News
Home / ताजा खबर / वोट के सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा ‘चलिए – चलिए’

वोट के सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा ‘चलिए – चलिए’

लोकसभा चुनाव एक त्यौहार की तरह है, जिससे लोग अपनी कीमती वोट देकर अपने हिसाब से नेताओं का चुनाव करते है और देश को आगे की ओर अग्रसर करने के लिए प्रेरित करते है। यह अधिकार सबके पास एक सम्मान है चाहे राष्ट्रपति हो या एक गरीब किसान।

Related image

इसी बीच लोकसभा चुनाव के चौथे फेज का मतदान 2 मई को सम्पन हुआ। जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने वोट देकर अपनी ड्यूटी पूरी की। इनमें सलमान खान, शाहरुख़ खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और कंगना रनौत आदि जैसे कई स्टार शामिल है।

 

लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू’ लेने वाले अक्षय कुमार वोट देने वाले अभिनेता में शामिल नहीं थे। उनको लेकर यह चर्चा है कि वह कनाडा के नागरिक है। आपको बता दें कि भारत में वोट देने का अधिकार सिर्फ उन्हें ही प्राप्त हैं जिसे भारत की नागरिकता हासिल हो। चूकि वह भारत के नागरिक नहीं है तो यहाँ वोट भी नहीं दे सकते।

Image result for नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू

हाल ही में अक्षय कुमार के पत्नी टिवंकल खन्ना के कजिन भाई करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैक की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय कुमार से जब वोटिंग के लिए सवाल किया गया तो वह कुछ खफा दिखाई दिए। उन्होंने रिपोर्टर के कंधे पर हाथ रखकर कहा कि चलिए-चलिए ।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com