Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / मधुबन शिवहर मुख्य सड़क मार्ग की स्थिति दयनीय।

मधुबन शिवहर मुख्य सड़क मार्ग की स्थिति दयनीय।

मोहम्मद हसनैन – प्रखंड डुमरी कटसरी श्यामपुर पंचायत के ग्रामीण सड़क की जर्जर हालत को देखकर लोग चिंतित हो जाते है। लोगों ने इस बार नेताओ के झूठे वादों को दरकिनार कर वर्षों से जर्जर पड़ी गांव की मुख्य सड़क को चुनावी मुद्दा बनाया है। ग्रामीणों ने बताया कि मुख्य सड़क मार्ग की हालत वर्षों से खस्ता है, परंतु आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने मामले के प्रति कोई आवाज नहीं उठाई।मजबूरन लोगों को जर्जर सड़क पर आवागमन करना पड़ रहा है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि चुनाव के दौरान कई नेता गांव का दौरा कर यहां की समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करने की बात करते हैं। लेकिन, स्थिति आपके सामने है। ग्रामीण कहते हैं कि गांव को मुख्य सड़क से जाेड़ने के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत वर्षों सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ हुआ था, लेकिन आज तक यह कार्य अधूरा पड़ा हुआ है। मजबूरन लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीण बताते हैं कि चुनाव ही एक ऐसा समय है। जिसमें नेताओं काे पसीना छुड़ाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि गांव का मुख्य सड़क गड्ढे में तब्दील हो गया है।यहां लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल है। इसके बावजूद ग्रामीणों का दर्द सुनने वाला कोई नहीं है।

 

चुनाव के दौरान नेताओ द्वारा दिया जाने वाला आश्वासन कोई मायने नहीं रखता। नेताओं को केवल यहां वोट से मतलब है। बाद में भले ही जनता पांच साल तक चोट खाते रहें। विधायक बनने या सांसद बनने के बाद इसकी चिंता उन्हें नहीं रहती।

ग्रामीणों ने बताया कि मधुबन से शिवहर जाने के लिए नेता भटहा, श्यामपुर, नयागांव से न जाकर, बंजरिय लालगढ़ होते हुए शिवहर जा रहे हैं क्योंकि उन्हें उनकी सहूलियत दिखाई दे रही है लेकिन ग्रामीणों के मुश्किल दिखाई नहीं दे रहा।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

One comment

  1. [url=http://elimite2.com/]where to buy elimite[/url]

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com