Breaking News
Home / मनोरंजन / पद्म पुरस्कार मिलने से बेहद खुश हैं मनोज वाजपेयी, कहा- पद्मश्री मिलना सबसे बड़ा सम्मान

पद्म पुरस्कार मिलने से बेहद खुश हैं मनोज वाजपेयी, कहा- पद्मश्री मिलना सबसे बड़ा सम्मान

मनोरंजन डेस्क, दिव्या द्विवेदी: सरकार ने पद्म अवॉर्ड की घोषणा की है। इस साल 113 लोगों को पद्म अवॉर्ड दिया जाएगा। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी का नाम भी शामिल है। मनोज वाजपेयी को पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया। पद्मश्री मिलने से मनोज वायपेयी काफी खुश हैं। मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके काम पर सरकार द्वारा मुहर लगाई गई है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पद्मश्री मिलना मेरे अब तक सफर व भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसा है। मनोज ने पद्म श्री के लिए नामित होने के एक दिन बाद शनिवार को आईएएनएस को बताया, “यह किसी भी पेशेवर के लिए बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि यह सम्मान मात्र किसी एक खास फिल्म या प्रदर्शन के लिए नहीं है। यह मेरे अब तक के सफर को सम्मानित किया जाना है।”

उन्होंने कहा, “इसके अलावा सरकार की ओर से यह सम्मान एक तरह से सिनेमा के लिए किए गए योगदान पर भी मुहर लगाना है। इसलिए हां, मैं इसे लेकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। मेरा परिवार, दोस्त और प्रशंसक मुझे संदेश भेज रहे हैं। मुझे खुशी हो रही है कि मेरे काम को सरकार द्वारा मान्यता दी गई है।”

मनोज वाजपेयी अगली फिल्म ‘सोनचिरैया’ में नजर आएंगे जो एक मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म 1970 के डकैतों द्वारा नियंत्रित एक छोटे कस्बे पर आधारित है।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com