Breaking News
Home / ताजा खबर / अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल ने ऑस्ट्रेलिया में भी तोड़ा रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल ने ऑस्ट्रेलिया में भी तोड़ा रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म 15 अगस्त को भारत में रिलीज हुई थी और अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कृति कुल्हारी ने फिल्म में अहम किरदार निभाए थे. इस फ़िल्म ने  अब तक 187 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

खबरों की माने तो  जगन शक्ति के निर्देशन में बनी 32 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने अब ऑस्ट्रेलिया में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया में अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े  को शेयर किया. तरण ने लिखा, “मिशन मंगल अब ऑस्ट्रेलिया में अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 1 सितंबर तक फिल्म की कुल कमाई 2 करोड़ 91 लाख रुपये हो गई थी. इसने ऑस्ट्रेलिया में हाउसफुल सीरीज, केसरी, पैडमैन और अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

https://www.instagram.com/p/B0msVnPg-CV/?utm_source=ig_web_copy_link

आर. बाल्कि ने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का प्रोडक्शन किया था और 32 करोड़ रुपये के बजट वाली ये फिल्म अब तक सिर्फ भारत से अपनी लागत का तकरीबन 6 गुना पैसा निकाल चुकी है. अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्मों की तरह ये फिल्म भी देशभक्ति थीम पर आधारित थी.

आप की जानकारी के लिए बतादे की अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो फैन्स को अब करीना कपूर खान के साथ आ रही उनकी फिल्म गुड न्यूज का इंतजार है. इसके अलावा भूल भुलैया 2 में भी वह काम करते नजर आ सकते हैं.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/FSJc7bhS0Yc

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com