Breaking News
Home / ताजा खबर / कार्तिक आर्यन लख़नऊ जाकर  होगये  है ‘फूडी’

कार्तिक आर्यन लख़नऊ जाकर  होगये  है ‘फूडी’

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के बाद कार्तिक को जब भी वक्त मिलता है वह लखनऊ की पारंपरिक डिशेज और वहां की लोकल चीजों का मजा लेने निकल जाते हैं. पिछले कुछ वक्त में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह लखनऊ की डिशेज का जायका लेते नजर आए हैं.

सड़क किनारे खड़े ठेलों पर चाट खाने के अलावा मशहूर खानों और चाय तक, कार्तिक हर चीज का मजा ले रहे हैं. हाल ही में अनन्या पांडे के साथ उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह शर्मा टी कॉर्नर पर चाय का लुत्फ उठाते हुए नजर आए.  अनन्या को चाय पीने से एलर्जी की बात कहकर कार्तिक आर्यन उन पर चिल्लाते भी हैं.


पिछले दिनों ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि कार्तिक आर्यन लखनऊ में रहकर वहां की ट्रेडिशनल डिशेज का आनंद लेने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. लेकिन अगर सारे वाकयों को मिलाकर देखें तो कहा जा सकता है कि कार्तिक डाइटिंग को साइड में  रखकर फुल ऑन फूडी बन चुके हैं. उनके इस मिशन में उनका साथ देती नजर आईं भूमि पेडनेकर. भूमि ने कार्तिक के लिए एक पिज्जा ऑर्डर किया जिसके साथ कार्तिक ने तस्वीर शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/B16FhzBJVzv/?utm_source=ig_web_copy_link

डॉमिनोज पिज्जा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “जब पत्नी चाहे कि उसका फूडी पति फिट दिखे. पिज्जा भेजने के लिए शुक्रिया भूमि.” कार्तिक ने लखनऊ आकर लगातार मनचाहा खाना खाने की अपनी आदत का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “फुल ऑन डाइट चल रही है लखनऊ में.”    फिल्म पति पत्नी और वो  में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/FSJc7bhS0Yc

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com