Breaking News
Home / ताजा खबर / आयुष्मान की फिल्म बाला फिर आई चर्चाओं में…

आयुष्मान की फिल्म बाला फिर आई चर्चाओं में…

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी बाला एक बार फिर कॉपीराइट उल्लंघन के मामले को लेकर चर्चा में है. पहले फिल्म की कहानी और अब फिल्म के गाने को लेकर बाला मेकर्स परेशानी में है. मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने गाने के मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया है.

https://www.instagram.com/p/B3wPgv4Aju7/?utm_source=ig_web_copy_link

Dr. Zeus ने मैडॉक फिल्म्स, बादशाह, सोनी म्यूजिक और सचिन-जिगर को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया- ये आपने कब कंपोज किया. सीधे प्वाइंट पर आते हुए कि आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे पुराने हिट गानों को इस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, आपको ओरिजिनल होने की जरुरत है, आपसे तो मेरे लॉयर मिलेंगे’.

दरअसल, शुक्रवार को बाला का नया गाना डोंट बी शाई रिलीज किया गया. फिल्म में इस्तेमाल यह गाना Dr. Zeus का पॉपुलर हिट ट्रैक है. उन्होंने गाने के मेकर्स पर नाराज होते हुए कहा कि फिल्म में डोंट बी शाई गाने के मेकर्स ने उन्हें बिना कोई क्रेडिट दिए उनके गाने को इस्तेमाल किया है. बाला में इस गाने को रिमिक्स वर्जन देते हुए सिंगर बादशाह और शाल्मली खोलगड़े ने अपनी आवाज दी है. इस रीमिक्स वर्जन को म्यूजिक डायरेक्टर सचिन-जिगर ने बनाया है. Mellow D और बादशाह ने भी ओरिजिनल ट्रैक में कुछ लिरिक्स जोड़े है.


इससे पहले फिल्म उजड़ा चमन के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने बाला पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही थी. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बाला मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है. बता दें गंजेपन की समस्या पर केंद्रित फिल्म उजड़ा चमन 8 नवंबर को और बाला 7 नवंबर को रिलीज हो रही है.  इसी वजह से अभिषेक ने बाला के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

https://youtu.be/pw18jI-lSN0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com