Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / उत्तर बिहार में अल्डाइन सीए सफलता के मामले में अव्वल नंबर पर

उत्तर बिहार में अल्डाइन सीए सफलता के मामले में अव्वल नंबर पर

वरुण ठाकुर- अल्डाइन सीए दरभंगा के 13 में से 6 छात्रों ने इंटरमीडिएट के एग्जाम में हासिल की सफलता । सीए इंस्टिट्यूट के द्वारा सीए इंटरमीडिएट और सीए आईपीसीसी का रिजल्ट गुरुवार की शाम 6 बजे जारी किया गया । जिसमे अल्डाइन सीए दरभंगा के कई छात्रों ने सफलता पाई।

सचिन कुमार और मेघा अग्रवाल ने सीए इंटरमीडिएट में अपना पहला ग्रुप पास कर लिया और ग्रुप 2 में उन दोनों ने 2 पेपर में exemption हासिल किया। वही ipcc में शार्दुल अग्रवाल,अमन कुमार,जिग्नेश आदि ने अपना ipcc एग्जाम क्लियर किया।

वर्तमान मैं विद्यार्थियों का दरभंगा से बाहर जाकर कोचिंग लेने का ट्रेड स्थापित कर रखा है उनके लिए सचिन कुमार और मेघा अग्रवाल एक उदाहरण हैं। जो यह दर्शाता है कि दरभंगा मैं रहकर बेहतर परिणाम हासिल किया जा सकता है अल्डाइन सीए के डायरेक्टर गौरव शर्मा ने बताया कि एक बार फिर अल्डाइन सीए के छात्रों ने उन्हें और संस्था को गर्व महसूस कराया हैं। गौरव शर्मा ने ये भी बताया कि अल्डाइन सीए दरभंगा हमेशा अपने छात्रों की उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं,उनका ये भी मानना हैं कि दरभंगा में एक ऐसे शिक्षानीक वातावरण बनाने की जरूरत हैं ।

जिसमे बच्चे उच्च शिक्षा के लिए पलायन ना करे एवं जीवंत(लाइव क्लास) का माहौल का लुप्त उठाकर बच्चे अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाये एवं जीवन मे ज्ञान के महत्व को समझ सके।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com