Breaking News
Home / Uncategorized / कप्तान शोएब मलिक समेत बांग्लादेश के सभी खिलाड़ी बैठे हड़ताल पर
NAPIER, NEW ZEALAND - FEBRUARY 13: Bangladesh players line up for national anthems before Game 1 of the One Day International series between New Zealand v Bangladesh at McLean Park on February 13, 2019 in Napier, New Zealand. (Photo by Kerry Marshall/Getty Images)

कप्तान शोएब मलिक समेत बांग्लादेश के सभी खिलाड़ी बैठे हड़ताल पर

सेंट्रल डेस्क आशीष:-  मुश्किल में पड़ रहा है,भारत और बांग्लादेश का दौरा बांग्लादेशी टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने सोमवार को सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मैचों के बहिष्कार का फैसला किया है. टीम के खिलाड़ियों ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के फैसले के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए यह एलान किया है.
टेस्ट और टी-20 टीम के कप्तान शाकिब-अल-हसन ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर के इस बाद की जानकारी दी. बांग्लादेशी क्रिकेटर्स ने मैच फीस और आगमी बांग्लादेश प्रीमियर लीग में होने वाले बदलावों के मद्देनजर विरोध जताया है.

दरअसल बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लीग से फ्रैंचाइजी वाली व्यवस्था को हटाने के फैसला किया है और स्पांसर की मदद से खुद ही टूर्नामेंट का आयोजन करने का एलान किया है. कहा जा रहा है कि बोर्ड के इस फैसले के बाद खिलाड़ियों की मैच फीस में भी कटौती हो सकती है.

 


 

इसी कारण टीम के सभी सीरियल खिलाड़ियों ने बोर्ड के सामने अपनी 11 मांगे रखी है और उन्हें नहीं माने जाने तक सभी मैचों का बहिष्कार का फैसला लिया है.

बता दें कि बांग्लादेश टीम को तीन नवंबर से भारत का दौरा करना है जहां उसे तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैच खेलने हैं.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com